NDTV Khabar

सैफ अली खान ने बेटी सारा अली खान को दी नसीहत, कही यह बात...

अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) से कहा है कि स्टार बनने पर नहीं बल्कि अभिनय पर अपना ध्यान लगाए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सैफ अली खान ने बेटी सारा अली खान को दी नसीहत, कही यह बात...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) को दी सलाह

नई दिल्ली:

अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का कहना है कि उन्होंने अपनी बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) से कहा है कि स्टार बनने पर नहीं बल्कि अभिनय पर अपना ध्यान लगाए. जब सैफ से पूछा गया कि अपनी बेटी सारा को उनके करियर के लिए उन्होंने क्या नसीहत दी है? इस पर सैफ ने कहा, "मैं हमेशा उन्हें स्टार बनने पर नहीं बल्कि अभिनय पर ध्यान केन्द्रित करने और अपनी वास्तविकता को बनाए रखने की सलाह दी है."

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का TikTok पर धमाल, वायरल हुए ये 5 Video


जहां तक रही लोकप्रियता की बात तो सैफ ने इस पर कहा कि उन्हें मशहूर होना पसंद नहीं है और वह प्रसिद्धि को कार्यो को करने में आने वाली बाधा के रूप में देखते हैं. उन्होंने आगे कहा कि उन्हें लोकप्रियता परेशान कर देने वाली लगती है क्योंकि यह उन्हें शहर में घूमने और अपनी मनपसंद चीज को करने से रोकता है.

Viral Video: इस लड़की ने TikTok पर मचाई धूम, देखें 5 धांसू वायरल Video

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म 'लाल कप्तान (Laal Kaptaan)' 18 अक्तूबर को रिलीज होगी. 'लाल कप्तान' के बारे में इरोज इंटरनेशनल  के मैनेजिंग डायरेक्टर सुनील लुल्ला ने कहा था कि फिल्म की कहानी काफी मनोरंजक है, साथ ही इसमें ड्रैमेटिक कैरेक्टर्स भी शामिल हैं. इस फिल्म की स्क्रिप्ट से सैफ अली खान अपने छिपे टैलेंट को सबके सामने ला पाएंगे. 'लाल कप्तान' को नवदीप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement