सैफ अली खान ने भगवान राम पर दिए विवादित बयान को लेकर मांगी माफी, बोले- मेरी ऐसी मंशा नहीं थी...

एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही में एक बयान जारी किया है. जिसमें, सैफ अली खान लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए माफी मांगते नजर आ रहे हैं.

सैफ अली खान ने भगवान राम पर दिए विवादित बयान को लेकर मांगी माफी, बोले- मेरी ऐसी मंशा नहीं थी...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने मांगी माफी

खास बातें

  • सैफ अली खान ने मांगी माफी
  • आदिपुरुष में अपने बयान को लेकर मांगी माफी
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हाल ही में अपने सीता हरण पर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में आ गए थे. अपने बयान को लेकर सैफ अली खान को ट्विटर पर काफी ट्रोल भी किया गया. वहीं, अब एक्टर ने स्टेटमेंट जारी कर लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए जनता से माफी मांगी है. दरअसल, सैफ अली खान (Saif Ali Khan Statement) ने फिल्म 'आदिपुरुष (Adipurush)' में रावण के चरित्र का 'मानवीय' पक्ष प्रस्तुत करने को लेकर एक बयान दिया था, जिस पर बाद में विवाद खड़ा हो गया.  सैफ अली खान ने रविवार को अपनी टिप्पणियों के लिए खेद जताते हुए कहा कि उनका इरादा लोगों की भावनाएं आहत करना नहीं था.

बता दें, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 'आदिपुरुष (Adipurush)' फिल्म में रावण का किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म में 'बाहुबली' फेम प्रभास (Prabhas) भगवान राम के रूप में दिखेंगे. फिल्म का निर्देशन ओम राउत करेंगे, जिन्होंने 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' का निर्देशन भी किया था. सैफ अली खान ने अपने बयान में कहा, "मुझे पता चला है कि एक साक्षात्कार में मेरे बयान से विवाद खड़ा हो गया और लोगों की भावनाएं आहत हुई हैं. मेरी ऐसी मंशा नहीं थी. मैं सभी से माफी मांगना चाहूंगा और अपने बयान को वापस लेता हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने यह भी कहा कि यह फिल्म बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव मनाने वाली होगी. खान ने कहा, "भगवान राम हमेशा से मेरे लिए नायकत्व के प्रतीक रहे हैं. आदिपुरुष बुराई पर अच्छाई की जीत का उत्सव मनाने वाली फिल्म है और पूरी टीम बिना किसी छेड़छाड़ के इस महापुराण को प्रस्तुत करने के लिए काम कर रही है."