इरफान खान को सैफ अली खान ने बताया 'नैचुरल एक्टर', बोले- मुझे हमेशा से लगता था कि...

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन को लेकर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने इरफान खान को सबसे ज्यादा देखे जाने वाला एक्टर बताया, साथ ही उन्हें नैचुरल एक्टर भी कहा.

इरफान खान को सैफ अली खान ने बताया 'नैचुरल एक्टर', बोले- मुझे हमेशा से लगता था कि...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इरफान खान (Irrfan Khan) को बताया 'नैचुरल एक्टर'

खास बातें

  • इरफान खान के निधन पर आया सैफ अली खान का रिएक्शन
  • एक्टर ने इरफान खान को बताया नैचुरल एक्टर
  • इरफान खान ने 53 वर्ष की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को सकते में डाल दिया है. सभी कलाकार इरफान खान के निधन से दुख हैं, साथ ही एक्टर के परिवार के लिए भी दुआ कर रहे हैं. हाल ही में इरफान खान के निधन को लेकर बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने इरफान खान को सबसे ज्यादा देखे जाने वाला एक्टर बताया, साथ ही उन्हें नैचुरल एक्टर भी कहा. इसके साथ ही सैफ अली खान ने कहा कि वह जाने के लिए काफी यंग थे. बता दें कि इरफान खान मुंबई के कोकीलाबेन हॉस्पिटल में एडमिट थे. 

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर रिएक्शन देते हुए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने कहा, "मुझे हमेशा से लगता था कि इरफान खान बेस्ट हैं और हमारे टाइम के सबसे आकर्षक और स्वाभाविक अभिनेता थे. वह जाने के लिए बहुत छोटे थे. यह बहुत ही दुखद समाचार है. मेरी दुआएं उनकी पत्नी, बच्चों और परिवार के साथ है. उनकी आत्मा को शांति मिले." बता दें कि बॉलीवुड से लेकर राजनैतिक दुनिया तक के दिग्गजों ने भी इरफान खान के निधन पर शोक जाहिर किया. अक्षय कुमार, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अनुभव सिन्हा जैसे कई कलाकारों ने इरफान खान के लिए ट्वीट किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि साल 2018 में इरफान खान (Irrfan Khan) को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. इरफान खान को बीते दिन वर्सोवा के कब्रिस्तान में दफनाया गया. लॉकडाउन के कारण उनकी अंतिम विदाई में केवल 20 लोग ही शामिल हो पाए.