NDTV Khabar

'जुड़वां 2' के आगे नहीं टिक पाई सैफ अली खान की फिल्म, जानें 'शेफ' की अब तक की कमाई

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, "शेफ' ने रिलीज के दूसरे दिन 1.35 करोड़ रु. का कलेक्शन किया है. इसके साथ फिल्म ने शुरुआती दो दिनों की 2.40 करोड़ रु. कमा लिए हैं."

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'जुड़वां 2' के आगे नहीं टिक पाई सैफ अली खान की फिल्म, जानें 'शेफ' की अब तक की कमाई

खास बातें

  1. दो दिनों की 2.40 करोड़ रु. कमा पाई सैफ की फिल्म
  2. शनिवार को 'शेफ' ने बटोरे 1.35 करोड़ रु.
  3. अब तक 108.08 करोड़ कमा चुकी वरुण धवन की 'जुड़वां 2'
नई दिल्ली:

सैफ अली खान की हालिया रिलीज फिल्म 'शेफ' बॉक्सऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रही है. फिल्म धीमी रफ्तार से बॉक्सऑफिस पर चल रही है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, "शेफ' ने रिलीज के दूसरे दिन 1.35 करोड़ रु. का कलेक्शन किया है. इसके साथ फिल्म ने शुरुआती दो दिनों की 2.40 करोड़ रु. कमा लिए हैं." हालांकि, पहले दिन के मुकाबले रिलीज के दूसरे दिन फिल्म में 30 लाख रु. की बढ़त देखने को मिली है. बता दें, फिल्म के शुक्रवार को 1.05 करोड़ का कलेक्शन किया था.

पढ़ें: Movie Review: फूड, एम्बीशन और फैमिली के मसाले से बनी जायकेदार डिश है Chef

राजा कृष्ण मेनन के निर्देशन में बनी सैफ अली खान की 'शेफ' फूड, एम्बीशन और फैमिली को लेकर बुनी गई मॉडर्न फैमिली ड्रामा है. इसमें एक महत्‍वकांक्षी शेफ है, अपने बेटे को प्यार करने वाला पिता है और एक सिंगल मदर है. सबसे खास बात यह कि इसमें रोड ट्रिप भी है. 


टिप्पणियां

हॉलीवुड की हिट फिल्म 'शेफ' का यह ऑफिशल रीमेक है और राजा कृष्ण मेनन ने जॉन फेवरू की फिल्म के साथ पूरा इंसाफ भी किया है. फिल्म में सभी कैरेक्टर्स अच्छे लगते हैं, कहानी रिफ्रेशिंग है, इसे क्रिटिक्स से भी अच्छी रेटिंग मिली. बावजूद इसके फिल्म बॉक्सऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही.

दूसरी ओर दशहरे के मौके पर रिलीज हुई वरुण धवन स्टारर फिल्म 'जुड़वां 2' अब भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. रिलीज के 8वें दिन 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली 'जुड़वां 2' अब तक 108.08 करोड़ कमा चुकी है. शनिवार को फिल्म के खाते में 5.75 करोड़ रु. आए. इसे के साथ 'जुड़वां 2' की गिनती साल 2017 की बेहतर प्रदर्शन करने वाली फिल्मों में होने लगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement