Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

Saif Ali Khan और Kareena Kapoor भूल बैठे अपने ही घर का रास्ता, फिर हुआ कुछ ऐसा...

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपना जन्मदिन मनाने के लिए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर के साथ पटौदी पैलेस पहुंचीं. लेकिन चौंकाने वाली बात तो यह है कि एयरपोर्ट से निकलने के बाद सैफ अली खान अपने ही घर का रास्ता भूल बैठे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Saif Ali Khan और Kareena Kapoor भूल बैठे अपने ही घर का रास्ता, फिर हुआ कुछ ऐसा...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) भूल बैठे अपने ही घर का रास्ता

खास बातें

  1. अपने घर का ही रास्ता भूल बैठे सैफ अली खान
  2. घर पहुंचने के लिए एयरपोर्ट से हायर की थी टैक्सी
  3. करीना कपूर का जन्मदिन मनाने के लिए गए हैं पटौदी पैलेस
नई दिल्ली:

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) 21 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाएंगी. बॉलीवुड की बेबो अपना यह खास दिन पटौदी पैलेस में मनाने वाली हैं, जिसके लिए वह अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ पटौदी पैलेस पहुंचीं. मीडिया रिपोर्टों की मानें तो एयरपोर्ट से निकलने के बाद सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने ही घर का रास्ता भूल बैठे और वहां के लोगों से पूछ-पूछ कर वह अपने घर पटौदी पैलेस पहुंचे. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) की यह बात लोगों के लिए काफी चौंकाने वाली साबित हुई है. 

बॉलीवुड एक्टर का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- यकीन नहीं हो रहा सनी देओल ने ये फिल्म...

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पत्नी करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने पटौदी पैलेस पहुंचने के लिए एयरपोर्ट से टैक्सी ली. लेकिन रास्ता भूलकर सैफ अली खान बाजार की तरफ जाने लगे. ऐसे में उन्हें यह महसूस हुआ कि वह गलत रास्ते पर जा रहे हैं. इसके बाद उन्होंने खुद गाड़ी से उतरकर रास्ते में मौजूद कुछ लोगों से पैलेस जाने का रास्ता पूछा. पटौदी पैलेस का रास्ता जानने के बाद सैफ अली खान ने उन छात्रों के साथ सेल्फी भी खिंचवाई. 


शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने जवाहरलाल नेहरू पर साधा निशाना, तो स्वरा भास्कर ने यूं दिया जवाब...

बता दें कि इब्राहिम पैलेस में करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपना 39वां जन्मदिन मनाएंगी. इस खास मौके पर पटौदी परिवार के अलावा कई बॉलीवुड सितारों भी यहां महफिल जमने वाली है. करीना कपूर इन दिनों डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस में बतौर जज भूमिका निभा रही हैं. इसके अलावा वह जल्द ही फिल्म गुड न्यूज और अंग्रेजी मीडियम के जरिए पर्दे पर भी धमाल मचाने वाली हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... कैलाश खेर ने डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे पर किया रिएक्ट, बोले- मेरा बस चले तो ट्रंप को भी...

Advertisement