तैमूर अली खान की तरह ही बचपन में दिखते थे पापा सैफ अली खान, फोटो देख पहचानना हो जाएगा मुश्किल

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की एक फोटो खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह बिल्कुल तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की तरह लग रहे हैं.

तैमूर अली खान की तरह ही बचपन में दिखते थे पापा सैफ अली खान, फोटो देख पहचानना हो जाएगा मुश्किल

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फोटो वायरल

खास बातें

  • बचपन में तैमूर अली खान की कॉपी थे सैफ अली खान
  • सैफ और तैमूर की फोटो देख फर्क करना हो जाएगा हैरान
  • तैमूर अली खान और सैफ अली खान की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी फिल्मों से सबका खूब दिल जीतते हैं. लेकिन फिल्मों से इतर हाल ही में एक्टर की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसे देखकर कोई भी यही कहेगा कि सैफ अली खान बचपन में अपने नन्हे शहजादे तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) की कॉपी थे. सैफ अली खान की यह फोटो करीना कपूर के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं, साथ ही लोग इस फोटो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

Saif or Taimur ???? #likefatherlikeson

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on


इस फोटो में एक तरफ तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) तो दूसरी तरफ सैफ अली खान की बचपन की फोटो नजर आ रही है. लेकिन दोनों को देखकर फर्क कर पाना काफी मुश्किल है. हेयरकट से लेकर स्माइल तक फोटो में पूरी तरह तैमूर अली खान की तरह लग रही है. इस फोटो पर फैंस ने भी कमेंट में बताया कि सैफ अली खान बचपन में बिल्कुल अपने बेटे की ही तरह थे. बता दें कि तैमूर अली खान बॉलीवुड के क्यूटेस्ट स्टार किड माने जाते हैं. इतना ही नहीं, बचपन में ही सुपरस्टार बनने वाले तैमूर अकसर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरते हैं. 

The only one I will ever allow to steal my frame...

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान (Saif Ali Khan) आखिरी बार फिल्म 'जवानी जानेमन' में नजर आए थे. उनकी यह फिल्म समीक्षकों को खूब पसंद आई थी, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाने में फिल्म थोड़ी पीछे रही. वहीं, करीना कपूर की बात करें तो उनकी फिल्म अंग्रेजी मीडियम आज रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में उनके साथ एक्टर इरफान खान भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. अंग्रेजी मीडियम के अलावा करीना कपूर जल्द ही सैफ अली खान के साथ लाल सिंह चड्ढा में भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...