तैमूर अली खान की लोकप्रियता पर बोले सैफ अली खान- यह उदास करने वाला है, जब लोग आपको...

तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) को लेकर हाल ही में उनके पिता और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने नो फिल्टर नेहा में काफी बातचीत की, जिसमें उन्होंने कहा कि तैमूर को फोटोग्राफ क्लिक करवाना ज्यादा पसंद नहीं है, यहां तक कि घर पर भी नहीं.

तैमूर अली खान की लोकप्रियता पर बोले सैफ अली खान- यह उदास करने वाला है, जब लोग आपको...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने की तैमूर (Taimur Ali Khan) की लोकप्रियता को लेकर बात

खास बातें

  • तैमूर अली खान की लोकप्रियता को लेकर सैफ अली खान ने की बात
  • एक्टर ने कहा कि यह उदास करने वाला है जब लोग आपको...
  • सैफ अली खान ने 'नो फिल्टर नेहा' में की तैमूर से जुड़ी बातें
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के छोटे नवाब यानी तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) ने अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बाद भी तैमूर अली खान ने अपनी क्यूटनेस से लोगों को खूब प्रभावित किया है. तैमूर अली खान जहां भी जाते हैं, लोग अकसर उनकी फोटो क्लिक करते हैं या फिर वीडियो बनाते हैं. तैमूर अली खान को लेकर हाल ही में उनके पिता और बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने नो फिल्टर नेहा में काफी बातचीत की, जिसमें उन्होंने कहा कि तैमूर को फोटोग्राफ क्लिक करवाना ज्यादा पसंद नहीं है, यहां तक कि घर पर भी नहीं.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के बारे में बात करते हुए कहा, "मुझे लगता है कि उसे पता चल गया है कि यहां कुछ जगहों पर कैमरा जरूर होगा. वह कभी भी फोटोग्राफ क्लिक करवाना ज्यादा पसंद नहीं करता है. यहां तक कि घर पर भी नहीं. लेकिन वह समझता है, मेरा मतलब है कि जब भी कैमरा फ्लैश होता है तो वह मुस्कुराता है, लेकिन ये चीजें वह हमेशा देखता है इसलिए इनके बारे में ज्यादा सोचता नहीं है. यह थोड़ा मजेदार है कि जिस घर में हम रहते हैं, वह पूरा भरा हुआ है. वहां हर जगह पेंटिंग्स, किताबें और कई चीजें रखी रहती हैं. तैमूर ने उन चीजों के बीच ही अपना रास्ता बना लिया है. उसने कभी भी कोई चीज नहीं तोड़ी."

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने तैमूर (Taimur Ali Khan) की बढ़ती लोकप्रियता के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "कई बार कुछ ज्यादा ही अटेंशन मिलती है. यह उदास करने वाला है कि कई बार लोग आपको एक साधारण बच्चे की तरह रहने नहीं देते हैं. स्टार किड एक टैग है जो आप पर गिर जाता है, चाहे आप इसे पसंद करें या नहीं. जवाब यह है कि आप इसे नहीं चाहते हैं, लेकिन आप कुछ कर भी नहीं सकते हैं. कुछ लोग कहते हैं कि उन्हें कुछ मत कहो, उन्हें इसके लिए पैसे मिलते हैं. एक अमेरिकन ऐसे में कहता है कि घर तक मेरा पीछा मत करो. लेकिन यहां मैं समझता हूं कि आपको इसके लिए पैसे मिल रहे हैं तो मैं आपकी रोजी-रोटी नहीं रोकना चाहता हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने आगे कहा, "यह ऐसा है कि आपको पता नहीं है कि कैसे रिएक्ट करना है. मुझे लगता है कि जब आप इससे छिपते हैं तो यह एक स्थिति बन जाती है लेकिन जब आप उन्हें एक पिक्चर देते हैं, मुस्कुराते हैं औरआगे बढ़ जाते हैं. इसलिए तैमूर को यह बताना जरूरी है कि आपको हमेशा विनम्र रहना है, यह कोई बड़ी बात नहीं है और मुझे लगता है कि वह यह चीजें सीख चुका है."