सारा और कार्तिक की 'लव आज कल' पर आया सैफ अली खान का रिएक्शन, बोले- मेरी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा अच्छा था...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) के ट्रेलर पर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का रिएक्शन आया है.

सारा और कार्तिक की 'लव आज कल' पर आया सैफ अली खान का रिएक्शन, बोले- मेरी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा अच्छा था...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने सारा और कार्तिक की 'लव आज कल' पर दिया रिएक्शन

खास बातें

  • सारा और कार्तिक की 'लव आज कल' पर सैफ का रिएक्शन
  • सैफ अली खान ने कहा कि मेरी फिल्म का ट्रेलर...
  • सैफ अली खान के रिएक्शन ने खींचा सबका ध्यान
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक सारा और कार्तिक की जोड़ी ने अपने अंदाज से 'लव आज कल' में जान डालने की पूरी कोशिश की है. हाल ही में 'लव आज कल' के ट्रेलर को लेकर बॉलीवुड एक्टर और सारा के पिता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) का रिएक्शन आया है. उन्होंने सारा और कार्तिक को उनकी 'लव आज कल' के लिए खूब सारी बधाइयां दीं, लेकिन उन्होंने कहा कि मेरी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा अच्छा था. दरअसल, कार्तिक और सारा की 'लव आज कल' सैफ अली खान दीपिका पादुकोण की 'लव आज कल' का सीक्वल है. ऐसे में सैफ के रिएक्शन ने सबका खूब ध्यान खींचा.

दिशा पटानी के बीच लुक ने बटोरी सुर्खियां, समुद्र किनारे दिखा एक्ट्रेस का ये अंदाज- Photo हुई वायरल

जूम को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) के बारे में कहा, "मुझे अब भी 'लव आज कल' की शूटिंग अच्छे से याद है. मुझे अपनी फिल्म का ट्रेलर ज्यादा अच्छा लगा था. लेकिन मैं उन्हें फिल्म के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं देता हूं." इससे पहले सैफ अली खान ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में 'लव आज कल' पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'लव आज कल' मेरी विरासत नहीं है. यह इम्तियाज अली की फ्रेंचाइजी है और उन्हीं की विरासत है. मैं केवल इसका एक हिस्सा था.

अक्षय कुमार की 'गुड न्यूज' का 24वें दिन भी जलवा कायम, कमाए इतने करोड़

Newsbeep

बता दें कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की 'लव आज कल' (Love Aaj Kal) इसी साल वैलेंटाइन्स डे के खास मौके पर रिलीज हो रही है. फिल्म में कार्तिक आर्यन और सारा के साथ रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा जहां कार्तिक आर्यन 'दोस्ताना 2' और 'भूल भुलैया 2' में दिखाई देंगे तो वहीं सारा अली खान जल्द ही कुली नंबर वन में नजर आने वाली हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...