सारा के 'कुली नंबर 1' के ट्रेलर पर आया सैफ अली खान का रिएक्शन, बोले- उन्हें स्क्रीन पर देखना काफी फनी है...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) को स्क्रीन पर देखना काफी फनी है.

सारा के 'कुली नंबर 1' के ट्रेलर पर आया सैफ अली खान का रिएक्शन, बोले- उन्हें स्क्रीन पर देखना काफी फनी है...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म को लेकर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने दिया इंटरव्यू

खास बातें

  • सारा की फिल्म को लेकर सैफ अली खान ने दिया रिएक्शन
  • एक्टर ने कहा कि सारा को स्क्रीन पर देखना काफी फनी है...
  • जल्द ही 'आदिपुरुष' में नजर आने वाले हैं सैफ अली खान
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने इस साल 'तान्हाजी' और 'जवानी जानेमन' जैसी फिल्मों में किरदार अदा किया, जिसमें उनकी एक्टिंग को भी काफी सराहा गया था. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने मुंबई मिरर को दिये इंटरव्यू में सारा अली खान (Sara Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म कुली नंबर वन को लेकर बातचीत की. सैफ अली खान ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि सारा को स्क्रीन पर देखना काफी फनी है. इसके साथ ही सैफ अली खान ने सारा की फिल्म कूली नंबर वन के ट्रेलर के बारे में भी बातचीत की.

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने जब पूछा गया कि क्या उन्होंने 'कुली नंबर वन' (Coolie No. 1) का ट्रेलर देखा है, जो कि क्रिसमस के खास मौके पर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. इस सवाल के जवाब में सैफ अली खान ने कहा, "नहीं, मैंने ट्रेलर तो नहीं देखा, लेकिन सारा (Sara Ali Khan) ने मुझे फिल्म के कई गाने दिखाये हैं और यह भी स्पष्ट है कि उन्होंने इस दौरान काफी एंजॉय किया. सारा को स्क्रीन पर देखना काफी फनी है, क्योंकि मेरे लिए वह अभी भी छोटी बच्ची ही हैं. लेकिन, हां वह अब बड़ी हो चुकी हैं." सैफ अली खान ने इसके अलावा अपनी अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष को लेकर भी बातचीत की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सैफ अील खान (Saif Ali Khan) ने 'आदिपुरुष' (Adipurush) में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए कहा, "दानव राजा का किरदार अदा करना काफई रोचक है. लेकिन हम उसे भी मनोरंजन से भर देंगे. सीता के अपहरण और राम से बदले के रूप में किये गए युद्ध को स्पष्ट करेंगे, जो उसने अपनी बहन सुर्पनखा की लक्ष्मण द्वारा नाक काटने पर किया था." बता दें कि सैफ अली खान अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष में एक्टर प्रभास के साथ मुख्य भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे. इसके अलावा सैफ अली खान जल्द ही फिल्म 'बंटी और बब्ली 2' में भी नजर आने वाली हैं.