सैफ अली खान ने बयां किया दर्द, बोले- मुझे सारा और इब्राहिम से मिलने नहीं दिया जाता था क्योंकि...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने बताया कि उनके और अमृता सिंह (Amrita Singh) के तलाक के बाद चीजें इतनी मुश्किल हो गई थीं कि उन्हें अपने बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान से भी मिलने की इजाजत नहीं थी.

सैफ अली खान ने बयां किया दर्द, बोले- मुझे सारा और इब्राहिम से मिलने नहीं दिया जाता था क्योंकि...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को सारा और इब्राहिम से मिलने की नहीं थी इजाजत

खास बातें

  • सैफ अली खान को नहीं थी बच्चों से मिलने की इजाजत
  • इब्राहिम अली खान की फोटो वॉलेट में रखते थे एक्टर
  • सारा अली खान को हमेशा याद करते थे सैफ अली खान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी फिल्मों के लिए खूब जाने जाते हैं. लेकिन फिल्मों से इतर एक्टर की जिंदगी से जुड़ी कुछ ऐसी बातें हैं, जो किसी को भी हैरान कर देंगी. दरअसल, टेलीग्राफ को दिए एक पुराने इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया कि उनके और अमृता सिंह (Amrita Singh) के तलाक के बाद चीजें इतनी मुश्किल हो गई थीं कि उन्हें अपने बच्चों सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान से भी मिलने की इजाजत नहीं थी. इसके साथ ही सैफ ने इंटरव्यू में कहा कि इब्राहिम की फोटो मेरे पर्स में थी. हर वक्त मैं इसकी तरफ देखता था और मुझे रोना आता था.  

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपने और अमृता सिंह (Amrita Singh) के तलाक के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं और मेरी पत्नी अपने-अपने रास्ते चले गए. मैं अपनी पत्नी का सम्मान करता हूं. लेकिन हर बार, लगातार मुझे यह क्यों याद दिलाया जाता था कि मैं एक बुरा पति और एक बेकार पिता हूं. मेरे पर्स में मेरे बेटे इब्राहिम अली खान की फोटो है. हर वक्त मैं इसकी तरफ देखता था और कई बार मुझे रोना भी आता था. मैं अपनी बेटी सारा (Sara Ali Khan) को हर वक्त याद करता था. मुझे अपने बच्चों से मिलने की इजाजत नहीं थी. उन्हें भी मेरे पास आने की अनुमति नहीं थी और न ही अकेले मेरे साथ रहने देने की भी. क्यों? क्योंकि मेरी जिंदगी में एक महिला थी जो मेरे बच्चों को उनकी मां के खिलाफ भड़का सकती थी."

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इंटरव्यू में आगे बताया, "मुझे अमृता सिंह (Amrita Singh) को 5 करोड़ रुपये देने के लिए कहा गया था, जिसमें से 2.5 करोड़ रुपये मैं पहले ही दे चुका था. इसके अलावा मैं उन्हें एक लाख रुपये प्रति माह खर्च के लिए भी देता था, जब तक मेरा बेटा 18 साल का न हो जाए. मैं शाहरुख खान नहीं हूं. मेरे पास इतने पैसे भी नहीं थे. मैंने उनसे वादा किया था कि मैं बाकी पैसे भी जल्द ही लौटा दूंगा चाहे मुझे मरते दम तक क्यों न चुकाना पड़े." बता दें कि सारा अली खान और इब्राहिम अकसर पिता सैफ अली खान के साथ फोटो शेयर करते हैं और कई बार वह अपने पिता से मिलने भी जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com