सैफ अली खान ने 'पटौदी पैलेस' को 800 करोड़ रुपये में दोबारा खरीदने को लेकर किया खुलासा, कहा- यह नामुमकीन है...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही में उन रिपोर्टों को खारिज कर दिया है, जिसमें यह कहा जा रहा था कि एक्टर ने 'पटौदी पैलेस (Pataudi Palace)' को 800 करोड़ रुपये में दोबारा खरीदा है.

सैफ अली खान ने 'पटौदी पैलेस' को 800 करोड़ रुपये में दोबारा खरीदने को लेकर किया खुलासा, कहा- यह नामुमकीन है...

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने इंटरव्यू में कही ये बात

खास बातें

  • सैफ अली खान ने दिया इंटरव्यू
  • 'पटौदी पैलेस' को दोबारा खरीदने को लेकर कही ये बात
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) इन दिनों अपने पैतिृक घर 'पटौदी पैलेस' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. दरअसल, 'पटौदी पैलेस (Pataudi Palace)' को लेकर ये खबरें थी कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan Interview) ने एक होटल चैन से उसे दोबारा 800 करोड़ रुपये में खरीद लिया है. इसको लेकर अब सैफ अली खान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर सैफ अली खान ने कहा कि यह जो मूल्य बताई जा रही है, यह बिल्कुल गलत सूचना है. दरअसल, 'मुंबई मिरर' को दिए इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा, "मौद्रिक शब्दों में इसका मूल्य लगाना नामुमकीन है क्योंकि भावनात्मक रूप से यह संपत्ति अमूल्य है. मेरे दादा-दादी और पिता को वहां दफनाया गया है, वहां की सुरक्षा, शांति और मेरे लिए एक आध्यात्मिक संबंध है."

Newsbeep

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने आगे कहा, "मेरे दादा ने दादी के लिए यह महल 100 साल पहले बनवाया था. वह उस समय के शासक सम्राट थे, लेकिन बाद में यह खिताब समाप्त कर दिए गए. वह अलग-अलग समय था इसलिए मेरे पिता ने उसे किराए पर दे दिया. फ्रांसिस (Wacziarg) और अमन (नाथ),  जिन्होंने महल में एक होटल चलाया, संपत्ति की अच्छी देखभाल की और वह परिवार की तरह थे. मेरी मां (शर्मिला टैगोर) के पास यहां पर एक कॉटेज है और वह बड़े ही आराम से रहती हैं. संपत्ति नीमराना होटल्स को लीज पर दी गई थी, लेकिन पिता की मृत्यु के बाद मैंने इसे वापस लेने की इच्छा महसूस की. तो जब मुझे मौका मिला, तो मैंने लीज को खत्म कर दिया, उसे पैसे दिए और घर का कब्जा वापस ले लिया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने आगे कहा, "यह एक उचित वित्तिय एग्रीमेंट था और रिपोर्टों के उलट, मुझे इसे खरीदने की जरूरत नहीं थी, क्योंकि मैं पहले से ही इसका मालिक था. मेरी किशोरावस्था में, मैं एक काली भेड़ था तो अपने परिवार और विरासत के लिए ऐसा करना अब अच्छा लगता है." एक्टर ने कहा कि फिल्म की शूटिंग के लिए संपत्ति के कुछ हिस्सों को किराए पर देते हैं, ताकि वह खुद को बनाए रखे.