NDTV Khabar

सैफ अली खान ने ले लिया बड़ा फैसला, 'नागा साधु' बनने जा रहे हैं छोटे नवाब

सैफ अली खान ने वेब सीरीज 'सैक्रेड गेम्स (Sacred Games)' में पुलिस अफसर सरताज सिंह के अपने किरदार से ऑडियंस का दिल जीतने के साथ ही क्रिटिक्स की वाहवाही भी लूटी है. अब वे कुछ ऐसा करने जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सैफ अली खान ने ले लिया बड़ा फैसला, 'नागा साधु' बनने जा रहे हैं छोटे नवाब

सैफ अली खान 'हंटर' में बनेंगे नागा साधु

खास बातें

  1. 'सैक्रेड गेम्स' में सैफ के काम की हुई तारीफ
  2. पुलिस अफसर के रोल में हैं सैफ
  3. अब कुछ नया करेंगे स्क्रीन पर
नई दिल्ली:

सैफ अली खान ने वेब सीरीज 'सैक्रेड गेम्स (Sacred Games)' में पुलिस अफसर सरताज सिंह के अपने किरदार से ऑडियंस का दिल जीतने के साथ ही क्रिटिक्स की वाहवाही भी लूटी है. बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने अपनी नई फिल्म का ऐलान कर दिया है. सैफ अली खान की अगली फिल्म 'हंटर' है, जो 1780 के दौर में सेट फिल्म है. क्राइम थ्रिलर 'हंटर' को नवदीप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. सैफ ने फिल्म की लगभग 50 फीसदी शूटिंग पूरी भी कर ली है. 

Rahul Gandhi ने अनुराग कश्यप के 'सैक्रेड गेम्स' पर किया कुछ इस तरह का ट्वीट, बॉलीवुड का यूं आया रिएक्शन

मीडिया की खबरों के मुताबिक, सैफ अली खान ने इस फिल्म के काफी मेहनत की है, और उनके लंबे बाल और दाढ़ी इसी फिल्म के लिए भी हैं. हालांकि वे फिल्म में नागा साधु के रोल में हैं, इसे लेकर कई तरह के कयास लग रहे थे. लेकिन सैफ ने बताया है कि वे फिल्म नागा साधु बनने में असफल रहे शख्स का किरदार निभा रहे हैं, ऐसे में वे किस तरह के गेटअप में नजर आएंगे देखना मजेदार होगा. फिल्म की शूटिंग को राजस्थान में अंजाम दिया गया है.


Sacred Games Review: लाजवाब नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बेहतरीन सैफ की रोंगटे खड़े कर देने वाली मस्ट वॉच है ‘सैक्रेड गेम्स’

'Father of Big Bang Theory' Georges Lemaître: बेल्जियम के पादरी जॉर्ज लेमैत्रे की आइंस्टाइन से थी गहरी दोस्ती, गूगल ने बनाया डूडल

टिप्पणियां

'हंटर' में सैफ अली खान ऐसे अंदाज में नजर आएंगे जैसा उन्हें पहले कभी नहीं देखा गया है. वैसे भी सैफ अली खान 'सैक्रेड गेम्स' वेब सीरीज की वजह से छाए हुए हैं, और उन्होंने अपनी एक्टिंग के जौहर दिखाए हैं. लेकिन उन्हें 'हंटर' में एकदम नए अंदाज में देखना भी कम मजेदार नहीं होगा. वैसे भी सैफ अली खान की 'कालाकांडी' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चमत्कार नहीं कर सकी थी, लेकिन उसमें भी सैफ अनोखे अंदाज में दिखे थे. उनकी आने वाली फिल्मों में 'बाजार' भी शामिल है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement