NDTV Khabar

वरुण धवन से इम्प्रेस हुए सैफ अली खान, करियर को लेकर बोली बड़ी बात

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की अपनी एक अलग पहचान है और अब अभिनेता ‘नेटफ्लिक्स आर्जिनल’ की सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ से डीजिटल की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
वरुण धवन से इम्प्रेस हुए सैफ अली खान, करियर को लेकर बोली बड़ी बात

सैफ अली खान (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सैफ अली खान ने शेयर की बात
  2. वरुण धवन से हुए इम्प्रेस
  3. करियर और रोल के लिए बोले
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान का मानना है कि अपने सीमित दायरे में रहना लुभावना हो सकता है लेकिन बड़े और सम्मानजनक करियर के लिए एक अभिनेता का अपने किरदारों के साथ प्रयोग करना आवश्यक है. वर्ष 2001 में आई फिल्म ‘दिल चाहता है’ से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले सैफ ने वर्ष 2006 में आई ‘ओमकरा’ से बतौर अभिनेता अपना एक नया रूप दर्शकों को दिखाया. सिने जगत के मुख्यधारा अभिनेताओं में सैफ की अपनी एक अलग पहचान है और अब अभिनेता ‘नेटफ्लिक्स आर्जिनल’ की सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ से डीजिटल की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने की सैफ अली खान की हालत खराब, खुलेआम दे डाला ये चैलेंज

सैफ ने कहा , ''अगर आप एक तरह की चीज में सफल रहते हैं, तो आप इसे बदलना नहीं चाहते. लेकिन आप अगर ऐसे लोगों को देखें जिनके करियर लंबे, व्यापक और सम्मानजनक रहे हैं, वे वह लोग हैं जिन्होंने अलग-अलग तरह के काम करें हैं.'' अभिनेता ने कहा कि देश का फिल्म जगत परिपक्व है जहां सिर्फ कमर्शियल नहीं बल्कि सभी तरह की फिल्में बनाई जाती हैं.

लंदन की सड़कों पर यूं घूमते दिखे तैमूर अली खान, Video Viral

टिप्पणियां
उन्होंने कहा, ''कई ऐसे लोग हैं जो अलग-अलग चीजें करते हैं जैसे वरुण धवन को हमने हाल ही में ‘बदलापुर’ करते देखा. वह एक अच्छा चयन था. इससे मेरा उस अभिनेता के लिए सम्मान बढ़ा और मेरा मानना है कि सभी को ऐसा ही लगता होगा.'' ‘नेटफ्लिक्स ऑरिजिनल’ की सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ विक्रम चंद्रा के मशहूर उपन्यास पर आधारित है. इसका प्रसारण छह जुलाई से शुरू होगा.

VIDEO: नेटफ्लिक्स के 'सेक्रेड गेम्स' में दिखेंगे सैफ अली खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement