इब्राहिम अली खान की Photo हुईं वायरल, मैदान में यू बैटिंग करते आए नजर

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की क्रिकेट मैदान से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं.

इब्राहिम अली खान की Photo हुईं वायरल, मैदान में यू बैटिंग करते आए नजर

इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की क्रिकेट खेलते हुए फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • इब्राहिम अली खान की फोटो हुईं वायरल
  • क्रिकेट के मैदान में यूं बैटिंग करते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं फोटो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) के बेटे इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. फिल्मों से कोसों दूर रहने के बाद भी इब्राहिम अली खान हमेशा चर्चा में रहते हैं. बता दें, इब्राहिम अपने दादा मंसूर अली खान पटौदी की तरह क्रिकेट में करियर बनाना चाहते हैं हालांकि, कभी उन्होंने इस चीज को लेकर कोई जिक्र नहीं किया. लेकिन उनके क्रिकेट को लेकर लगाव को देखते हुए इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस खेल को लेकर कितने गंभीर हैं. 

फाइनल से पहले अक्षय कुमार ने महिला क्रिकेट टीम को दी ये सीख, बोले- ऐसा करके दुनिया जीतो...


हाल ही में इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) ने अपने क्रिकेट टूर की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम के जरिए फैन्स के साथ साझा की हैं. इब्राहिम अली खान की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटो में इब्राहिम अली खान बैटिंग करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, "अच्छा दौरा." इब्राहिम की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

कियारा आडवाणी ने Women's Day पर कहा, 'देश में रेप की दर खतरनाक स्तर पर, ऐसे में...'

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) की क्रिकेट खेलते हुए फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुईं हो. इससे पहले भी इब्राहिम अली खान अपने कई वीडियो में जबरदस्त अंदाज में बैटिंग करते दिखे थे. इन वीडियो में भी इब्राहिम अली खान लगातार चौके-छक्के मारते नजर आ रहे थे. बता दें कि इब्राहिम अली खान ने धीरू भाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल ने अपनी पढ़ाई की है. हालांकि, उनके करियर को लेकर अभी कुछ कहा नहीं जा सकता कि बॉलीवुड में एंट्री करेंगे या फिर किसी और फील्ड में जाना पसंद करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...