विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 03, 2020

Saif Ali Khan बनेंगे 'रावण', 'आदिपुरुष' में Prabhas को टक्कर देते नजर आएंगे एक्टर- देखें Photo

'आदिपुरुष' (Adipurush) फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लंकेश यानी रावण का रोल अदा करेंगे. इस बात की जानकारी खुद फिल्म आदिपुरुष के निर्माता ओम राउत (Om Raut) ने दी है.

Read Time: 3 mins
Saif Ali Khan बनेंगे 'रावण', 'आदिपुरुष' में Prabhas को टक्कर देते नजर आएंगे एक्टर- देखें Photo
सैफ अली खान (Saif Ali Khan) 'आदिपुरुष' (Adipurush) में निभाएंगे रावण का रोल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) एक बार फिर अपने रोल से लोगों को हैरान करने वाले हैं. इस बार भी सैफ अली खान हीरो नहीं, बल्कि विलेन के रोल से फैंस को चौंकाने वाले हैं. दरअसल, ओम राउत की आदिपुरुष फिल्म में सैफ अली खान 7000 साल पुराने राक्षस यानी रावण का रोल अदा करेंगे. इस बात की जानकारी खुद फिल्म आदिपुरुष के निर्माता ओम राउत ने दी है. सैफ अली खान के इस रोल को लेकर फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट है. इसके साथ ही हर कोई सैफ अली खान को रावण के किरदार में देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी नजर आ रहा है. 

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को लेकर ट्वीट करते हुए फिल्म निर्माता ओम राउत ने कहा, "7000 साल पहले दुनिया के सबसे बुद्धिमान राक्षस का अस्तित्व था." अपने ट्वीट के साथ ही ओम राउत ने सैफ अली खान के रोल का पोस्ट भी साझा किया है, जिसमें दस सिर के साथ रावण का लुक नजर आ रहा है. बता दें कि आदिपुरुष के जरिए यह पहली बार होगा, जब प्रभास और सैफ अली खान एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे. वहीं, सैफ अली खान की बात करें तो वह इससे पहले 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर' फिल्म में भी खूंखार विलेन के रूप में नजर आए थे, जिसमें फैंस ने उन्हें खूब पसंद भी किया था. 

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के रोल को लेकर फिल्म निर्माता भूषण कुमार (Bhushan Kumar) ने भी अपनी राय पेश की. उन्होंने कहा, "सैफ ने 'तान्हाजी' में 'उदयभान' के रूप में अपने जोरदार किरदार के साथ हम सभी पर गहरा प्रभाव छोड़ा है. आदिपुरुष में वह अपने किरदार को और ऊंचे स्तर पर ले जाते नज़र आएंगे. प्रभास के साथ अच्छाई और बुराई की इस लड़ाई के बीच में वह एक सही विकल्प हैं."

प्रभास (Prabhas) की 'आदिपुरुष' (Adipurush) को जहां ओम राउत (Om Raut) डायरेक्टर करेंगे तो वहीं फिल्म को टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार प्रोड्यूस करेंगे. अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' की टैग लाइन है बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न. लंकेश के इस पोस्ट में हाथ में गदा लिये हनुमान जी भी नजर आ रहे हैं. बता दें कि प्रभास की यह अपकमिंग फिल्म तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ जैसी कई भाषाओं में रिलीज होगी. फिल्मों से इतर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने हाल ही में अपनी बायोग्राफी लिखने की भी घोषणा की थी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
23 साल पहले 'अशोका' से शाहरुख खान के साथ डेब्यू करके छा गई थीं ये एक्ट्रेस, अब 42 साल की उम्र में देख पहचानना होगा मुश्किल
Saif Ali Khan बनेंगे 'रावण', 'आदिपुरुष' में Prabhas को टक्कर देते नजर आएंगे एक्टर- देखें Photo
राजेश खन्ना का हमशक्ल! डाकिया बन डाक बांटते आए नजर, वीडियो देख लोग बोले- जूनियर राजेश खन्ना
Next Article
राजेश खन्ना का हमशक्ल! डाकिया बन डाक बांटते आए नजर, वीडियो देख लोग बोले- जूनियर राजेश खन्ना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;