NDTV Khabar

2019 की ईद पर आएंगे सलमान खान तो दीवाली कर ली है 'Housefull 4' ने बुक

साजिद नाडियावाला ने अक्षय कुमार की मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म की अगली थीम 'पुनर्जन्‍म' पर आधारित होने की घोषणा की है. 'हाउसफुल 4' का निर्देशन साजिद खान करेंगे.

6 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
2019 की ईद पर आएंगे सलमान खान तो दीवाली कर ली है 'Housefull 4' ने बुक
नई दिल्‍ली: 'गोलमाल 4' ने सिनेमाघरों तक बड़ी संख्‍या में दर्शकों को लाकर अपनी दीवाली मालामाल कर ली है और लगता है रोहित शेट्टी की इस सफलता को देखकर प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला ने भी अपनी कॉमेडी फिल्‍म सीरीज 'हाउसफुल' की अगली कड़ी से दीवाली पर कमाई का मन बना लिया है. नाडियावाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपनी कॉमेडी सीरीज की चौथी फिल्‍म 'हाउसफुल 4' की घोषणा कर दी है. 'हाउसफुल 4' 2019 की दीवाली पर रिलीज होगी. अजय देवगन की मल्‍टी स्‍टारर कॉमेडी फिल्‍म सीरीज 'गोलमाल' जहां इस बार हॉरर कॉमेडी है, तो वहीं साजिद नाडियावाला ने अक्षय कुमार की मल्‍टी स्‍टारर फिल्‍म की अगली थीम 'पुनर्जन्‍म' पर आधारित होने की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें: 'हाउसफुल 3' की बॉक्स ऑफिस कमाई 100 करोड़ रुपये के पार

'हाउसफुल 3' में इस सीरीज से दूर हो चुके निर्देशक साजिद खान एक बार फिर इस फिल्‍म से जुड़ने जा रहे हैं और 'हाउसफुल 4' का निर्देशन भी साजिद खान ही करेंगे. बता दें कि 2019 की ईद पहले ही सलमान खान ने बुक कर ली है और वह अपनी फिल्‍म 'भारत' रिलीज करने की घोषणा कर चुके हैं.
 
housefull

'हाउसफुल' सीरीज के साथ पहली फिल्‍म से ही अक्षय कुमार और रितेश देशमुख जुड़े हुए हैं. इसके बाद दूसरी फिल्‍म में जॉन अब्राहम और तीसरी फिल्‍म में जॉन की जगह अभिषेक बच्‍चन नजर आए थे. 'हाउसफुल 4' की घोषणा के साथ ही यह भी कयास लगाने शुरू हो गए हैं कि आखिर इस फिल्‍म की चौथी किश्‍त में अक्षय और रितेश के अलावा कौन-कौन स्‍टार नजर आएंगे.
 
यह भी पढ़ें: 'उड़ते तो तोते हैं, पंजाब कब से उड़ने लगा' : हाउसफुल 3 की टीम के चुटकीले जवाब

बता दें कि 'हाउसफुल' सीरीज से पहली फिल्‍म से जुड़े साजिद खान ने डायरेक्शन की शुरुआत 2006 में हॉरर फिल्म “डरना जरूरी है” से की थी. लेकिन डायरेक्शन में उनका सिक्का “हे बेबी (2007)” से चला और अक्षय कुमार के साथ उनकी जुगलबंदी चल निकली. इसके बाद उन्होंने 'हाउसफुल' (2010) और 'हाउसफुल-2' (2012) बनाईं जो हिट रहीं.
 
housefull

यह भी पढ़ें: 'हाउसफुल 3' 60 करोड़ पार, तोड़े वीकेंड पर कमाई के रिकॉर्ड

लेकिन अजय देवगन की 'हिम्मतवाला' (2013) के साथ उनका खराब समय शुरू हो गया. जीतेंद्र की इस फिल्‍म के रीमेक की कोशिश बहुत ही खराब सिद्ध हुई और फिल्म फ्लॉप हो गई. इसके बाद ट्रिपल रोल वाली “हमशकल्स (2014)” ने रही सही कसर भी पूरी कर दी. जिसके बाद साजिद खान के हाथ से 'हाउसफुल 3' निकल गई और इस फिल्‍म का निर्देशन साजिद-फरहाद ने किया.

VIDEO: Movie Review: लॉजिक नहीं हंसी का मैजिक है 'गोलमाल अगेन'

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement