NDTV Khabar

साक्षी महाराज ने BJP को दी धमकी तो बॉलीवुड एक्टर बोला- जिस थाली में खाया उसी में छेद...

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के ऐलान के साथ ही पार्टियों में टिकट को लेकर बगावत के सुर उठने लगे हैं. हाल ही में बीजेपी (BJP) सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने अपनी पार्टी को ही धमकी दे डाली थी. इस एक्टर ने यूं रिएक्शन दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
साक्षी महाराज ने BJP को दी धमकी तो बॉलीवुड एक्टर बोला- जिस थाली में खाया उसी में छेद...

BJP सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया जोरदार ट्वीट

खास बातें

  1. साक्षी महाराज ने बीजेपी को दी थी धमकी
  2. बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट
  3. उन्नाव से बीजेपी सांसद हैं साक्षी महाराज
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के ऐलान के साथ ही पार्टियों में टिकट को लेकर बगावत के सुर उठने लगे हैं. हाल ही में बीजेपी (BJP) सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने अपनी पार्टी को ही धमकी दे डाली थी. साक्षी महाराज ने पत्र लिखकर कहा था कि अगर उन्हें टिकट नहीं दिया गया तो इसका नतीजा अच्छा नहीं होगा. साक्षी महाराज उत्तर प्रदेश की उन्नाव लोकसभा सीट से सांसद है. साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) की इस धमकी पर बॉलीवुड और टीवी एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) ने जोरदार रिएक्शन दिया है. एजाज खान (Ajaz Khan) ने ट्वीट करके लिखा है कि जिस थाली में खाया उसी में छेद. 

Total Dhamaal Box Office Collection Day 19: अजय, अनिल, माधुरी की 'टोटल धमाल' की तूफानी कमाई, कमाए इतने करोड़

m6qceeuo

Badla Box Office Collection Day 5: अमिताभ बच्चन व तापसी पन्नू की जोड़ी ने किया कमाल, फिल्म 'बदला' ने कमाए इतने करोड़

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) को लेकर एजाज खान ने ट्वीट किया हैः 'जिस थाली में खाया उसी में छेद...जिस इंसान ने राजनीति गलियारों में अपनी जमीन मजबूत करने के लिए उम्र भर नफरतों भरे भाषण दिए,वो नफरतें आज किसी काम नही आ रही हैं आज टिकट तक के लाले पड़ रहे हैं और जिस बीजेपी के दिनरात तलवे चाटते रहे आज उसे ही गरिया रहे हैं...' इस तरह एजाज खान ने साक्षी महाराज की धमकी पर रिएक्शन दिया है. 

Kapil Sharma फैंस के लिए लेकर आए हैं नया सरप्राइज, दिखाएंगे पर्दे के पीछे का खेल...देखें Video

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (Sakshi Maharaj) ने उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडे को पत्र लिखकर कहा था कि उनके संसदीय क्षेत्र उन्नाव में ओबीसी मतदाताओं का प्रतिनिधित्व नहीं है. लेकिन उन्होंने अपनी मेहनत से पार्टी को खड़ा किया है. यही वजह है कि पार्टी ने करीब 15 साल बाद 2014 में उन्नाव की सीट जीती थी. बता दें कि कांग्रेस ने उन्नाव सीट से अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है. उन्नाव लोकसभा सीट से कांग्रेस ने इस बार फिर अनु टंडन को टिकट दिया है. लेकिन बिग बॉस में नजर आ चुके एजाज खान (Ajaz Khan) ने साक्षी महाराज पर बहुत ही तीखा तंज कसा है.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement