सलीम खान बेटे सलमान खान से तीन हफ्ते से हैं दूर, बोले- यह समय झूठी शेखी बघारने का नहीं...

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने भतीजे निर्वाण के साथ पनवेल के अपने फार्म हाउस पर हैं तो उनके पिता सलमान खान बांद्रा के उनके घर पर.

सलीम खान बेटे सलमान खान से तीन हफ्ते से हैं दूर, बोले- यह समय झूठी शेखी बघारने का नहीं...

सलीम खान (Salim Khan) ने सलमान खान (Salman Khan) से न मिल पाने पर कही यह बात

खास बातें

  • बांद्रा के अपने घर में हैं सलीम खान
  • सलमान खान हैं पनवेल में
  • सलीम खान ने कही यह बात
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपने भतीजे निर्वाण के साथ पनवेल के अपने फार्म हाउस पर हैं तो उनके पिता सलमान खान बांद्रा के उनके घर पर. इस तरह सलीम खान (Salim Khan) और सलमान खान को एक दूसरे से मिले हुए लगभग तीन हफ्ते हो चुके है. लेकिन दोनों को एक दूसरे से मिलने की कोई जल्दबाजी नहीं हैं. सलीम खान का मानना है कि जब लॉकडाउन (Coronavirus Lockdown) हटेगा तो उनकी सलमान खान (Salman Khan) से मुलाकात हो जाएगी. मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान सलमान खान के पापा और मशहूर राइटर सलीम खान ने इस बात की जानकारी दी. 

सलीम खान (Salim Khan) ने बातचीत के दौरान बताया, 'सलमान और निर्वाण यहां नहीं आ सकते क्योंकि वह पनवेल में हैं. जब हो सकेगा वह आ जाएंगे. वैसे भी वह घर में ही हैं, और हम लगातार वीडियो कॉल से उनके साथ संपर्क में रहते हैं. यह झूठी शेखी बघारने का समय नहीं है. बीमारी फैली हुई है और इसकी कोई वैक्सीन भी नहीं है, और लोग मर रहे हैं. आपको सबसे ज्यादा प्यारी आपकी जिंदगी और आपके करीबी होते हैं. अगर किसी को कुछ होता है, तो इसका असर पूरे परिवार पड़ता है.' यही नहीं सलीम खान (Salim Khan) ने यह जानकारी भी दी कि जिन लोगों को मदद की जरूरत उनकी मदद भी की जा रही है, उन्होंने बताया, 'हमने अपने लिए काम करने वाले लोगों के लिए कई बंदोबस्त किए हैं, जिसमें मास्क और सैनिटाइजर शामिल हैं. बहुत से लोग हैं जिन्हें रोजमर्रा की चीजों के लिए जूझना पड़ रहा है, और हम से जो बन पड़ रहा है, हम कर रहे हैं. जैसे खान के पैकेट देना इत्यादि.'

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने लॉकडाउन (Lockdown) के बीच बीते दिनों फिल्म इंडस्ट्री के 25000 दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने का ऐलान किया था. उनके इस कदम की सोशल मीडिया पर भी खूब सराहना हुई. अब खबर है कि सलमान खान (Salman Khan) के पास 16000 दिहाड़ी मजदूरों के खाते का विवरण पहुंच चुका है और उन्होंने पैसे भेजने भी शुरू कर दिए हैं. मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने 19,000 मजदूरों का खाता विवरण प्राप्त किया था, लेकिन उनमें से कई लोगों ने हमरा गुजारा हो जाएगा आप उनकी मदद करें जिन्हें इस समय सबसे ज्यादा जरूरत है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com