सलमान ने लगाया मीका पर गाना चुराने का आरोप!

सलमान ने लगाया मीका पर गाना चुराने का आरोप!

सलमान ख़ान

मुंबई:

सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' के ईद से जुड़े विशेष गाने 'आज की पार्टी' को गुरुवार को लॉन्च किया गया। गाने को मीका सिंह ने आवाज़ दी है, ये गाना लोगों को पसंद भी आ रही है, लेकिन गाने की लॉन्च पार्टी में पता चला कि इस गाने को पहले सलमान अपनी आवाज देने वाले थे।

सलमान के अनुसार, "मीका ने एक बार फिर से मेरा गाना चुरा लिया है और इस वजह से यह गाना हिट हो गया। मैंने इस गाने को अपनी आवाज में गाने की बहुत कोशिश की, लेकिन मीका यह गाना मुझसे छीनने में कामयाब रहे।"

हालांकि, यह पहली बार नहीं जब मीका के हिस्से कोई ऐसा गाना आया हो, जिसे पहले सलमान से गवाया जाना था।
सलमान ख़ान की हिट फिल्म 'किक'  का सुपरहिट गाना 'जुम्मे की रात' भी पहले  सलमान ख़ान की आवाज़ में रिकॉर्ड किया गया था, लेकिन फ़िल्म में उसका दूसरा वर्ज़न, जिसे मीका ने गाया था, उसका इस्तेमाल किया गया। ये गाना काफी हिट भी हुआ था।

दूसरी तरफ़,  मीका कहते हैं कि,  "सलमान भाई ने 'जुम्मे की रात' बहुत उम्दा गाया था और मैंने उनसे कहा कि उनकी आवाज में गाना रिलीज़ किया जाए। मैं जकार्ता में था, जब मुझे रात के 12.30 बजे उनका फोन आया।  मैंने उनसे कहा कि मुझे उनका गाना पसंद है,  लेकिन उन्होंने ही कहा था कि मैं इसे दोबारा सुन लूं और अपनी आवाज में गाना भेजूं।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान बताते हैं कि, ‘जब मीका ने मुझे हैंगओवर गाने के लिए बधाई दी तो मैंने उसे ये कहकर चौंका दिया था कि, मेरे द्वारा गाए गए अगले गाने 'जुम्मे की रात' का इंतज़ार करो, जिसके बाद वो काफ़ी परेशान हो गया था, क्योंकि उसे लगा कि उसका गाया गाना रद्द कर दिया गया है।’  'आज की रात' को प्रीतम ने संगीत दिया है और शब्बीर अहमद ने गीत लिखा है।