NDTV Khabar

सलमान खान की इस फिल्म के लिए 200 से अधिक कश्मीरी बच्चों ने दिया ऑडिशन, जानें क्या है माजरा...

सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म के लिए 200 से अधिक कश्मीरी बच्चों का ऑडिशन लिया गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की इस फिल्म के लिए 200 से अधिक कश्मीरी बच्चों ने दिया ऑडिशन, जानें क्या है माजरा...

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म के लिए कश्मीरी बच्चों का ऑडिशन

खास बातें

  1. 200 से अधिक कश्मीरी बच्चों ने दिया ऑडिशन
  2. सलमान खान की फिल्म के लिए दिया ऑडिशन
  3. सलमान खान प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है फिल्म 'नोटबुक'
नई दिल्ली:

सलमान खान प्रोडक्शन (Salman Khan Production) के बैनर तले बनी फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) के बारे में एक दिलचस्प खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि 'नोटबुक' (Notebook) में 6 बच्चों की भूमिका के लिए कश्मीर के 200 से अधिक बच्चों ने ऑडिशन दिया था. इससे पहले सलमान खान (Salman Khan) ने 6 बच्चों वाला एक पोस्टर शेयर किया था, जो सभी फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) की कहानी का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं. फिल्म के लिए उपयुक्त कास्टिंग की खोज में ऑडिशन प्रक्रिया में काफी समय लगा गया था, क्योंकि फिल्म की टीम ऐसे बच्चों की खोज में थी जो निर्माता और निर्देशक के दृष्टिकोण से मेल खाते हों.

लड़का छत पर कपड़े सुखा रहा था, लड़की क्लिप लगा रही थी, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने पूछा- कैसा लगा...देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on


 

फिल्म 'नोटबुक' (Notebook) के ट्रेलर और अब तक रिलीज हुए कंटेंट से यह साफ जाहिर होता है कि यह सभी 6 बच्चे कहानी को आगे बढ़ाते हैं तथा मुख्य जोड़ी कबीर और फिरदौस के बीच महत्वपूर्ण भूमिका अदा करते हैं. निर्देशक नितिन कक्कड़ कहते हैं, " इन सारे बच्चों में से चुनना बहुत मुश्किल विकल्प था, क्योंकि सभी बच्चे अपने ऑडिशन में बहुत स्वाभाविक और शुद्ध थे. हाल ही में रिलीज किये गए फिल्म के दो गाने 'नहीं लगदा' और 'लैला' को आम जनता से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हो रही हैं.

तैमूर अली खान को कंधे पर बिठाकर सैफ-करीना ने दिखाया पटौदी गांव, तभी हुआ कुछ ऐसा... देखें Video

 

 

इससे पहले सलमान खान (Salman Khan) ने एक भव्य लॉन्च में नोटबुक (Notebook का ट्रेलर रिलीज किया था जिसे जनता जनार्दन द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. कश्मीर की पृष्ठभूमि में स्थापित 'नोटबुक' दर्शकों को एक रोमांटिक सफर पर ले जाएगी, जिसे देख कर आपके जेहन में सवाल उमड़ पड़ेगा कि क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ प्यार में पड़ सकते हैं जिससे आप कभी मिले नहीं है?

Badla Box Office Collection Day 4: अमिताभ बच्चन-तापसी पन्नू की 'बदला' ने मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

टिप्पणियां

'नोटबुक'  (Notebook) को कश्मीर की खूबसूरत घाटियों में फिल्माया गया है, जिसमें दो प्रेमी फिरदौस और कबीर की प्रेम कहानी के साथ-साथ बाल कलाकारों की दमदार कास्टिंग देखने को मिलेगी, जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे द्वारा निर्मित है.  फिल्म 'नोटबुक' 29 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है. 
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement