सलमान खान के बहनोई के दिल के करीब रहेगी 'लवरात्रि', क्या आपने देखा टीजर?

Loveratri Teaser: आयुष ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, "यह फिल्म हमेशा हमारे दिल के करीब रहेगी. उम्मीद करता हूं कि आपको 'लवरात्रि' का टीजर पसंद आए." 

सलमान खान के बहनोई के दिल के करीब रहेगी 'लवरात्रि', क्या आपने देखा टीजर?

पांच अक्टूबर को रिलीज होगी Loveratri

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की 'जीरो', धर्मेंद्र की 'यमला पगला दीवाना फिर से' और आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' का टीजर आज रिलीज हुआ. दिलचस्प बात यह है कि इन तीनों फिल्मों में ही सुपरस्टार सलमान खान की झलक हमें देखने को मिली. बता दें, सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की फिल्म 'लवरात्रि' से उनके बहनोई आयुष शर्मा अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं. आयुष ने कहा कि फिल्म 'लवरात्रि' हमेशा उनके दिल के करीब रहेगी. 

Loveratri Teaser: नवरात्रि पर मनेगा 'लवरात्रि' का जश्न, कुछ यूं गरबा करते दिखी डेब्यू जोड़ी


आयुष ने बुधवार को ट्वीट कर कहा, "यह फिल्म हमेशा हमारे दिल के करीब रहेगी. उम्मीद करता हूं कि आपको 'लवरात्रि' का टीजर पसंद आए." 
फिल्म का टीजर बुधवार को रिलीज हुआ है, जिसकी शुरुआत सलमान खान की आवाज से होती है. टीजर को साझा करते हुए सलमान ने ट्वीट किया, "प्यार में खो जाइए लवरात्रि के संग."

देखें, 'लवरात्रि' का टीजर...

Video: किनके साथ हाथों में हाथ डाल पार्क में घूम रहीं सलमान खान की भांजी, कम ही आती हैं नजर

इस फिल्म के निर्देशक नवोदित अभिराज मीनावाला हैं. इस फिल्म को सलमान खान फिल्म्स कंपनी बना रही है. 'लवरात्रि' में वरीना हुसैन भी नजर आएंगी, यह वरीना की डेब्यू फिल्म है. फिल्म पांच अक्टूबर को रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com