सलमान खान की एक्ट्रेस ने फ्रेंड संग यूं बनाया बैलेंस, बोलीं- जीवन पूरी तरह से संतुलन पर आधारित- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस शीबा (Sheeba) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो के जरिए वो फैन्स को खास मैसेज भी दे रही हैं.

सलमान खान की एक्ट्रेस ने फ्रेंड संग यूं बनाया बैलेंस, बोलीं- जीवन पूरी तरह से संतुलन पर आधारित- देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस शीबा (Sheeba) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • शीबा का योगा वीडियो हुआ वायरल
  • शीबा ने अपनी दोस्त के साथ योगा करते हुए वीडियो किया शेयर
  • 90s की फिल्मों में सलमान खान के अपोजिट एक्ट्रेस रह चुकी हैं शीबा
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की एक्ट्रेस रह चुकीं शीबा (Sheeba) भले ही इन दिनों फिल्मों और एक्टिंग से दूर हैं लेकिन अकसर वह अपनी स्टाइलिश फोटो और फिटनेस वीडियो से सुर्खियों में छाई रहती हैं. शीबा (Sheeba) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी दोस्त के साथ खास अंदाज में योगा करती हुई नजर आ रही हैं. सिर्फ इतना ही नहीं इस वीडियो में जिस स्टाइलिश अंदाज में शीबा योगा कर रही हैं फैन्स उस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. 


शीबा (Sheeba) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर करते हुए जिंदगी को लेकर एक खास मैसेज भी दिया है. एक्ट्रेस ने लिखा- 'जीवन पूरी तरह से संतुलन पर आधारित है. हमे इसे नियंत्रित भी कर सकते हैं लेकिन हम ऐसा नहीं करते हैं. मैं प्रयास और समर्पण के बीच जीना सीख रही हूं.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि शीबा (Sheeba) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो अकसर अपनी वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल लुक वाली फोटो फैन्स के बीच शेयर करती हैं. शीबा ने आकाशदीप से साल 1996 में शादी की. शीबा के दो बेटे ह्रदय और भविष्य हैं. आकाशदीप एक एक्टर और डायरेक्टर रह चुके हैं. 2016 में आई फिल्म संता-बंता के लिए उन्हें जाना जाता है.