Antim First Poster: सलमान और आयुष की 'अंतिम' का पोस्टर हुआ रिलीज तो फैन्स बोले- राधे और दबंग 3 से अच्छा...

सलमान खान की अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. इस पर फैन्स के यूं मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं.

Antim First Poster: सलमान और आयुष की 'अंतिम' का पोस्टर हुआ रिलीज तो फैन्स बोले- राधे और दबंग 3 से अच्छा...

'अंतिम' के फर्स्ट पोस्टर पर फैन्स के यूं आए रिएक्शन

नई दिल्ली :

सलमान खान की अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का पहला पोस्टर रिलीज हो गया है. सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस की इस फिल्म का पोस्टर सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. इस पोस्टर में देखा जा सकता है कि सलमान खान और आयुष शर्मा एक दूसरे को गुस्से में देख रहे हैं. 'अंतिम' के इस पोस्टर को लेकर फैन्स के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. फिल्म में सलमान खान और आयुष शर्मा का एक्शन अंदाज देखने को मिलेगा. 

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' के इस पोस्टर को सलमान खान ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इस पोस्टर को लेकर फैन्स के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने इसे पोस्टर को 'राधे' और 'दबंग 3' के पोस्टर से भी अच्छा बताया है. एक फैन ने सलमान खान के लुक को लेकर कहा है कि यह कुछ ऐसा है जिसमें हम आपको लंबे समय से देखना चाहते थे. इस फिल्म का हम बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक फैन ने कहा है कि लव यू भाई मस्त पोस्टर.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' की कहानी एक पुलिस वले और अलग-अलग विचारधारा वाले गैंगस्टर के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म की कहानी को बहुत ही जबरदस्त बताया जा रहा है. वैसे भी यह पहला मौका होगा जब सलमान खान और आयुष शर्मा एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. 'अंतिम' सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत, सलमा खान द्वारा निर्मित और महेश मांजरेकर निर्देशित है. फैन्स को अब इसकी रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार है.