सलमान खान ने पनवेल में की टीम के साथ साइकलिंग, जैकलीन फर्नांडीस भी साथ आईं नजर- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें भाईजान अपनी पूरी टीम के साथ पनवेल में साइकलिंग करते नजर आ रहे हैं. उनके साथ वीडियो में जैकलीन फर्नांडीस भी दिखाई दे रही हैं.

सलमान खान ने पनवेल में की टीम के साथ साइकलिंग, जैकलीन फर्नांडीस भी साथ आईं नजर- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) और जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) ने पनवेल में की साइकलिंग

खास बातें

  • सलमान ने पनवेल में टीम के साथ की साइकलिंग
  • जैकलीन फर्नांडीस भी साथ आईं नजर
  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों लॉकडाउन के कारण अपने पनवेल स्थित फार्महाउस पर रह रहे हैं. उनके साथ फार्महाउस पर उनकी बहन अर्पिता, एक्टर आयुष शर्मा, एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) और यूलिया वंतुर भी रह रही हैं. इससे इतर हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें भाईजान अपनी पूरी टीम के साथ पनवेल में साइकलिंग करते नजर आ रहे हैं. उनके साथ वीडियो में जैकलीन फर्नांडीस भी दिखाई दे रही हैं. सलमान खान का यह वीडियो सबका खूब ध्यान खींच रहा है, साथ ही भाईजान के फैंस उनके वीडियो पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

सलमान खान (Salman Khan) के इस वीडियो में नजर आता है कि सबसे आगे जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) साइकिल पर निकलती हैं. उसके बाद सलमान खान और बाकी लोग पीछे-पीछे साइकलिंग करते हुए नजर आते हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान के निकलते ही उनके फैंस उनका नाम चिल्लाना शुरू कर देते हैं. इसके अलावा एक सलमान खान का एक और वीडियो भी सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह साइकिल से आगे बढ़ते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें कि सलमान खान इन दिनों फार्महाउस पर रहते हुए भी लगातार फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े रहते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) ने लॉकडाउन में भी खुद को बखूबी काम में लगाए रखा. उन्होंने फार्महाउस पर रहते हुए दो गाने 'तेरे बिना' और 'भाई भाई' भी रिलीज किया. जहां तेरे बिना में सलमान एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस के साथ नजर आए थे तो वहीं भाई-भाई के जरिए उन्होंने फैंस को ईद पर तोहफा दिया था. इसके अलावा सलमान खान लॉकडाउन में लगातार लोगों की मदद के लिए भी आगे आ रहे हैं. उनकी अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.