NDTV Khabar

सूरज बड़जात्या के बेटे के रिसेप्शन में सलमान-माधुरी ने 'हम आपके हैं कौन' की यादें की ताजा- देखें Pics

सलमान खान (Salman Khan) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) के बड़े बेटे देवांश बड़जात्या (Devaansh Barjatya) के रिसेप्शन में एक साथ नजर आए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सूरज बड़जात्या के बेटे के रिसेप्शन में सलमान-माधुरी ने 'हम आपके हैं कौन' की यादें की ताजा- देखें Pics

सलमान खान (Salman Khan) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit)

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने फिल्म 'हम आपके हैं कौन' (Hum Aapke Hain Koun) की यादों को ताजा कर दिया, जब ये दोनों सुपरस्टार्स फिल्ममेकर सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) के बड़े बेटे देवांश बड़जात्या (Devaansh Barjatya) के रिसेप्शन में एक साथ नजर आए. देवांश और नंदनी ने शुक्रवार को मुंबई में अपने वेडिंग रिसेप्शन को ग्रैंड पार्टी के साथ सेलिब्रेट किया. इस पार्टी में सलमान खान और माधुरी दीक्षित ने चार चांद लगा दिए. सोशल मीडिया पर उनका तस्वीरें छाई हुई हैं.

बिग बॉस के घर में फिर होने जा रही है वाइल्ड कार्ड एंट्री, जानें कौन हैं ये कंटेस्टेंट्स

25glgq98

hat0408g

ptau6oh8

0cknkn6o

सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) की फिल्म  'हम आपके हैं कौन' (Hum Aapke Hain Koun) में सलमान खान (Salman Khan) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने ऐसा समां बांधा था कि आज भी इस फिल्म को लोग याद करते हैं. साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म उस समय की बहुत बड़ी हिट फिल्म थी. देवांश बड़जात्या (Devaansh Barjatya) के रिसेप्शन में सलमान खान के अलावा इस फिल्म के कलाकार मोहनिश बहल भी नजर आए. 

0kf7h52o

6iecthm

t6jarvf8

गिरती GDP को लेकर बॉलीवुड एक्टर का मोदी सरकार पर निशाना, बोले- सवाल किससे पूछें नेहरू से या टीपू सुल्तान से

osvhqp1o

col7e138

8pi8d14o

7ifsm7lo

oi5fed2

aul1bu4g

सलमान खान (Salman Khan) जहां इस पार्टी में ब्लैक कलर के कोट-पैंट में नजर आए. तो वहीं माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) साड़ी में नजर आईं. इस पार्टी में सलीम खान, सोहेल खान, अलविरा, अर्पिता और आयुष शर्मा भी नजर आए. इस पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस तबू भी नजर आईं. सोशल मीडिया पर इन स्टार्स की तस्वीरें छाई हुई हैं.

v9h821a

21geg068
टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement