NDTV Khabar

कंसर्ट के लिये एडवांस में मिली रकम न लौटाने पर सलमान-कैटरीना, सोनाक्षी-प्रभुदेवा और रणवीर सिंह के खिलाफ अमेरिका में मुकदमा

सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, प्रभुदेवा और रणवीर सिंह शामिल हैं. इन सितारों के अलावा मैट्रिक्स इंडिया एंटरटेंनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और यशराम फिल्म के खिलाफ भी मामला दर्ज है.  

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कंसर्ट के लिये एडवांस में मिली रकम न लौटाने पर सलमान-कैटरीना,  सोनाक्षी-प्रभुदेवा और रणवीर सिंह के खिलाफ अमेरिका में मुकदमा

एडवांस का पैसा वापस न करने का है आरोप

नई दिल्ली: सलमान खान सहित 5 बॉलीवुड सितारों पर अमेरिका में मुकदमा दर्ज किया है. इनके खिलाफ आरोप है कि पैसे लेने के बाद इन्होंने कंसर्ट हिस्सा नहीं लिया और अब पैसे भी वापस नहीं कर रहे हैं. सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, प्रभुदेवा और रणवीर सिंह शामिल हैं. इन सितारों के अलावा मैट्रिक्स इंडिया एंटरटेंनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और यशराम फिल्म के खिलाफ भी मामला दर्ज है.  

सलमान की 'रेस 3' छोड़िए निरहुआ की फिल्म 'बॉर्डर' हुई HouseFull, टिकटों के लिए लगी लंबी लाइनें... देखें वीडियो

यह मुकदमा वाइब्रेंट मीडिया ग्रुप की ओर से दर्ज कराया गया है. शिकायत में कहा गया है कि भारतीय सिनेमा के 100 साल पूरे होने पर 1 सितंबर 2013 में कंसर्ट का आयोजन किया गया था. लेकिन इस कार्यक्रम को सलमान खान की वजह से कैंसिल करना पड़ा था क्योंकि काले हिरण के शिकार मामले में उनको विदेश जाने की मनाही थी. शिकायत के मुताबिक कार्यक्रम कैंसिल होने के बाद इन लोगों ने पैसे भी नहीं दिया और ये लोग दूसरे प्रमोटर के कार्यक्रम में जाने को भी तैयार भी हैं. शिकायत में कहा गया है कि पैसा लौटने के सवाल पर इन लोगों की ओर से कोई जवाब नहीं आया है. 

टिप्पणियां
वीडियो : रेस-3 की स्क्रिनिंग में पहुंचे धोनी

शिकायत के मुताबिक सलमान खान को एडवांस में दी गई रकम 200,000 अमेरिकी डॉलर से ज्यादा थी. वहीं कैटरीना कैफ को 40,000 अमेरिकी डॉलर, सोनाक्षी सिन्हा को 36,000 अमेरिकी डॉलर एडवांस में दिये गये थे. लेकिन इन लोगों ने अभी तक पैसा नहीं लौटाया है. इसके अलावा अक्षय कुमार, उदित नारायण, अलका याग्निक और ऊषा मंगेशकर के खिलाफ भी शिकायत की गई है. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement