शाहरुख और सलमान को 'ईद मुबारक' कहने के लिए टूट पड़ी फैन्स की भीड़, देखें Video

शाहरुख (Shah Rukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स उन्हें ईद की मुबारकबाद देने उनके घर के बाहर पहुंच गए, और वीडियो वायरल हो गया.

शाहरुख और सलमान को 'ईद मुबारक' कहने के लिए टूट पड़ी फैन्स की भीड़, देखें Video

सलमान खान और शाहरुख खान ने यूं मनाई फैन्स के साथ ईद

खास बातें

  • शाहरुख और सलमान ने दी फैन्स को ईद की शुभकामनाएं
  • अपने ट्विटर अकाउंट से किया वीडियो पोस्ट
  • वायरल हुआ वीडियो
नई दिल्ली:

ईद के मौके पर बॉलीवुड एक्टर्स सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के घर के बाहर लोग पलकें बिछाए दोनों  दिग्गज कलाकारों को ईद की बधाई देने का इंतजार कर रहे थे. इन दोनों के लिए फैन्स में क्रेज देखते ही बन रहा था है. सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले सलमान खान और शाहरुख खान ने ईद के मौके पर अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर किया. वीडियों में शाहरुख और सलमान दोनों ही अपने-अपने फैन्स को ईद की बधाई देते दिख रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं.

सलमान खान ने बॉडीगार्ड को जड़ा थप्पड़, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

दरअसल, ईद के मौके पर हजारों फैन्स शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के घर मन्नत के बाहर भीड़ लगाकर उनका इंतजार कर रहे थे. जैसे शाहरुख फैन्स से मिलने और उनको बधाई देने अपने घर की छत पर पहुंचे तो फैन्स जमकर शोर मचाने लगे. शाहरुख खान ने ये वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर फैन्स को ईद की बधाई दी और फैन्स को उनके साथ ईद मनाने के लिए शुक्रिया कहा.

सलमान खान (Salman Khan) के फैन्स भी उनको ईद की बधाई देने उनके घर के बाहर भीड़ लगाए खड़े थे. सलमान कभी अपने फैन्स को निराश नहीं करते और वो अपने फैन्स से मिलने पहुंच गए. फैन्स ने उनको अलग अंदाज में ईद की बधाई दी. सलमान खान ने भी अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो पोस्ट करते हुए फैन्स को ईद की मुबारकबाद दी.

ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने फैन्स को इस अंदाज में दी ईद की बधाई, फोटो हुई वायरल

बता दें कि ईद के दिन यानी 5 जून को सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत' (Bharat) रिलीज हुई थी. फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ (Katrina kaif) लीड रोल में नजर आई. सलमान खान की फिल्म भी फैन्स को खूब पसंद आई. ऐसे में सलमान खान के लिए ये दोगुनी खुशी का मौका था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com