सलमान खान ने दिखाया चुलबुल पांडे और रज्जो का नॉटी अंदाज, 'दबंग 3' के 'यूं करके' सॉन्ग का Video हुआ रिलीज

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' के सॉन्ग 'यूं करके' का वीडियो रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की चटपटी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है.

सलमान खान ने दिखाया चुलबुल पांडे और रज्जो का नॉटी अंदाज, 'दबंग 3' के 'यूं करके' सॉन्ग का Video हुआ रिलीज

'दबंग 3' का नया सॉन्ग रिलीज, सलमान और सोनाक्षी की जोरदार केमिस्ट्री

खास बातें

  • 'दबंग 3' के 'यूं करके' का वीडियो रिलीज
  • सलमान और सोनाक्षी की धमाकेदार केमिस्ट्री
  • यूट्यूब पर सॉन्ग का धमाल
नई दिल्ली:

सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' के सॉन्ग 'यूं करके' का वीडियो रिलीज हो गया है. इस सॉन्ग में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की चटपटी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. खास बात यह है कि सलमान खान ने इस गाने को गाया भी है, और उनके डांस स्टेप्स भी इस गाने में बहुत ही कमाल के हैं. वैसे भी सलमान खान चुलबुल पांडे के अवतार में तीसरी बार नजर आने वाले हैं. 'दबंग 3' से सलमान खान बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर की बिटिया साई मांजरेकर को भी लॉन्च करने जा रहे हैं. फिल्म का 'हुड हुड दबंग' सॉन्ग तो पहले ही यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. 

'दबंग 3 (Dabangg 3)' से नया गाना शेयर करते हुए चुलबुल पांडे यानी सलमान खान ने लिखा हैः 'ये करो, वो करो, सब करो, जो चाहे वो करो लेकिन करो यूं करके.' सलमान खान और सोनाक्षी के डांस मूव्स के साथ चुलबुल और रज्जो के मस्तीभरे अंदाज ने निश्चित रूप से फैन्स का दिल जीतने का काम किया है. बीते दिन रिलीज हुए गाने के रंगीन और वाइब्रेंट टीजर ने हमें सबसे जाबांज, निडर और प्यारे चुलबुल के लिए पहले से ही तैयार कर दिया था. वहीं, कहना गलत नहीं होगा कि 'यूं करके' ने उनके फैन्स का वीकेंड खुशनुमा बना दिया है.

कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट ने 'दबंग 3' के साथ हमें निश्चित रूप से एक ओर रॉकिंग, 'बिंदास' व मजेदार डांस नंबर दिया है.  फिल्म का ज्यूकबॉक्स पहले ही रिलीज हो चुका है लेकिन इस वीडियो में चुलबुल और रज्जो की नटखट और चटपटी केमिस्ट्री मन मोह लेगी. 'दबंग 3' प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है जो 20 दिसंबर को रिलीज होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...