सलमान खान ने की मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में एंट्री, भाईजान के आते ही यूं मचा धमाल- देखें Video

सलमान खान (Salman Khann) अपने मेकअप आर्टिस्ट राजू भाई के बेटे गौरव नाग और हर्षा भंभानी के रिसेप्शन में पहुंचे, जहां उनके जाते ही पार्टी में अलग ही रौनक देखने को मिली.

सलमान खान ने की मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में एंट्री, भाईजान के आते ही यूं मचा धमाल- देखें Video

मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में पहुंचे सलमान खान (Salman Khan)

खास बातें

  • मेकअप आर्टिस्ट के बेटे की शादी में पहुंचे सलमान खान
  • भाईजान के एंट्री करते ही पार्टी में मचा धमाल
  • सलमान खान का वीडियो बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) के अंदाज का कोई जवाब नहीं है. अपनी फिल्मों के साथ-साथ सलमान खान अपने अंदाज से भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं. लेकिन हाल ही में सलमान खान अपने कुछ वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. सलमान खान का यह वीडियो उनके मेकअप आर्टिस्ट राजू भाई (Raju Bhai) के बेटे के रिसेप्शन का है. दरअसल, सलमान खान अपने मेकअप आर्टिस्ट राजू भाई के बेटे गौरव नाग और हर्षा भंभानी के रिसेप्शन में पहुंचे, जहां उनके जाते ही पार्टी में अलग ही रौनक देखने को मिली. इस शादी से जुड़ी से जुड़ी कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें सलमान खान का अंदाज देख लोग हैरान हो गए हैं. 

अर्जुन कपूर की 'पानीपत' का बॉक्स ऑफिस पर जलवा कायम, कमाए इतने करोड़

वेडिंग रिसेप्शन से जुड़ी इन फोटो में सलमान खान (Salman Khan) दूल्हा और दूल्हन के साथ खड़े नजर आ रहे हैं. अपनी फोटो में सलमान खान ब्लैक शर्ट और ब्लैक जींस में नजर आ रहे हैं, जिसमें उनका लुक देखने लायक है. बता दें कि सलमान खान और मेकअप आर्टिस्ट राजू भाई कई सालों से एक-दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. वैसे तो सलमान खान ने शादी में पहुंचकर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया था, लेकिन उनके अलावा शादी में और भी कई बॉलीवुड और टीवी कलाकारों ने शिरकत की. इनमें हिमेश रेशमिया, मनीष पॉल, जॉनी लिवर, अली असगर जैसे कई कलाकार शामिल हैं. सभी बॉलीवुड कलाकारों की फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा कर रख दिया है. 

कार्तिक आर्यन की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर धमाका, कमाए इतने करोड़

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान (Salman Khan) जल्द ही 'दबंग 3' (Dabangg 3) में नजर आने वाले हैं. उनकी यह फिल्म इसी महीने 20 तारीख को रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म की रिलीज को ज्यादा समय नहीं बचा है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha), किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) और साईं मांजरेकर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले तैयार हुई इस मूवी का निर्देशन खुद प्रभू देवा ने किया है, जबकि इसकी कहानी सलमान खान ने लिखी है. दबंग 3 के अलावा सलमान खान ईद पर 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में भी नजर आएंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...