Salman Khan से मिलने उनके घर पहुंचीं कटरीना कैफ, देखें Video

सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में जेल से रिहा हो गए हैं और उन्हें शनिवार को जमानत भी मिल गई है. कटरीना कैफ उनसे मिलने पहुंचीं.

Salman Khan से मिलने उनके घर पहुंचीं कटरीना कैफ, देखें Video

गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंचीं कटरीना कैफ

खास बातें

  • गुरुवार को हुई थी सलमान को सजा
  • शनिवार को मिली जमानत
  • 1998 के काला हिरण शिकार मामले में हुई थी सजा
नई दिल्ली:

सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में जेल से रिहा हो गए हैं और उन्हें शनिवार को जमानत भी मिल गई है. गुरुवार को जोधपुर की कोर्ट ने उन्हें 1998 के इस मामले में पांच साल कैद की सजा सुनाई थी. जोधपुर सेंट्रल जेल में जहां उनसे मिलने प्रीति जिंटा पहुंची थी वहीं सलमान खान के मुंबई पहुंचते ही कटरीना कैफ उनसे मिलने उनके घर पहुंचीं. एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कटरीना कैफ सलमान खान से मिलने उनके घर जाती हुई नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि सलमान खान 8:15 बजे घर पहुंचे तो 9:15 बजे कटरीना कैफ उनसे मिलने गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची थीं.

काला हिरण शिकार मामला: सलमान खान को इन 3 दलीलों की वजह से मिली जमानत
 

 

A post shared by Voompla (@voompla) on


सलमान खान ने बदला इस एक्टर का लक, इंस्टाग्राम पर इमोशनल होकर लिखा, ‘आई लव यू मामू’

कटरीना कैफ के अलावा ‘रेस 3’ में सलमान खान के साथी कलाकार बॉबी देओल भी सलमान से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे. इस तरह सलमान खान के सारे दोस्तों ने उनकी रिहाई पर खुशी जताई और बॉलीवुड ने भी इस पर रिएक्शन दिया. 

सलमान खान के साथ किसी पुलिसवाले ने नहीं ली सेल्फी, जेल अधिकारी ने बताई ये 8 बातें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जोधपुर कोर्ट ने इस मामले में अन्य सभी आरोपियों - सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम को बरी कर दिया था. सलमान खान के खिलाफ जजमेंट 196 पेज का था. जोधपुर के चीफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट (CJM) की अदालत में सज़ा पर बहस के दौरान जहां सरकारी वकील ने अधिकतम सजा की मांग की थी, वहीं सलमान के वकील ने कम से कम सजा दिए जाने का अनुरोध किया था.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...