Blackbuck Case: जोधपुर जेल में 'कैदी नं. 106' से मिलने पहुंचीं प्रीति जिंटा, देखें Video

सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद हैं और जमानत का इंतजार कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा उनसे मिलने जेल पहुंचीं.

Blackbuck Case: जोधपुर जेल में 'कैदी नं. 106' से मिलने पहुंचीं प्रीति जिंटा, देखें Video

सलमान खान से मिलने पहुंचीं प्रीति जिंटा

खास बातें

  • 1998 का है ये केस
  • सलमान खान को हुई है पांच साल की सजा
  • जमानत पर कल होगी सुनवाई
नई दिल्ली:

सलमान खान काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद हैं और जमानत का इंतजार कर रहे हैं. बॉलीवुड और क्रिकेट जगत से लोग उनकी सजा पर अपने अपने ढंग से विचार रख रहे हैं. लेकिन सलमान खान से जोधपुर जेल मिलने के लिए प्रीति जिंटा पहुंचीं. हालांकि बॉलीवुड में सलमान खान के ढेर सारे दोस्त हैं लेकिन उनसे मिलने सिर्फ प्रीति जिंटा ही पहुंचीं. प्रीति जिंटा ने सफेद रंग की कैप पहन रखी थी और उन्होंने चेहरा छिपा रखा था. बता दें कि इस केस में सलमान खान के सह-आरोपी तब्बू, सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और नीलम वापस मुंबई लौट चुके हैं. 

Video: जेल में बंद सलमान से मिलने पहुंचीं प्रीति जिंटा

Salman Khan की सजा पर पाकिस्तानी क्रिकेटर 'Tiger' का आया रिएक्शन, बोले- हमें कोर्ट का सम्मान करना चाहिए...

'जानेमन' और 'चोरी चोरी चुपके चुपके' में सलमान खान के साथ नजर आ चुकीं प्रीति जिंटा ने सलमान खान के इस वक्त में जोधपुर आकर दिखा दिया कि वे उनकी अच्छी दोस्त और शुभचिंतक हैं. वैसे भी प्रीति जिंटा को अपने बिंदास एटीट्यूड के लिए पहचाना जाता है, और वे असल जिंदगी में अपने रिश्तों और दोस्तों को लेकर काफी बोल्ड हैं.

सलमान खान के लिए इमोशनल हुआ ये एक्टर, लिखा- बहुत ही मजबूत और जेनुइन इंसान हैं...

आज जिला और सत्र न्यायालय के न्यायाधीश रविंद्र कुमार जोशी ने 1998 के काला हिरण शिकार शिकार मामले में दोषी ठहराए गए बॉलीवुड स्टार सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई शनिवार तक के लिए स्थगित कर दी है. सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में पांच साल की सजा सुनाई गई है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com