Salman Khan की सजा पर पाकिस्तानी क्रिकेटर 'Tiger' का आया रिएक्शन, बोले- हमें कोर्ट का सम्मान करना चाहिए...

सलमान खान को काला हिरण शिकार मामले में सजा हो चुकी है और अब सबकी नजर इस बात पर है कि उन्हें जमानत कब मिलेगी. लेकिन पाकिस्तानी क्रिकेटर ने कुछ इस तरह रिएक्शन दिया है.

Salman Khan की सजा पर पाकिस्तानी क्रिकेटर 'Tiger' का आया रिएक्शन, बोले- हमें कोर्ट का सम्मान करना चाहिए...

Blackbuck Poaching Case: सलमान खान और शोएब अख्तर

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) को काला हिरण शिकार मामले में सजा हो चुकी है और अब सबकी नजर इस बात पर है कि उन्हें जमानत कब मिलेगी. आज उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी और अब इस पर कल भी सुनवाई भी होगी. लेकिन बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट की दुनिया तक से सलमान खान की सजा पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. पाकिस्तानी क्रिकेटर और 'रावलपिंडी एक्सप्रेस' और 'टाइगर' के नाम से मशहूर तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने भी ट्वीट करके सलमान खान के पक्ष में आवाज बुलंद की है. शोएब ने उम्मीद जताई है कि सलमान खान जल्द ही जेल से बाहर आ जाएंगे.
 


सलमान खान के लिए इमोशनल हुआ ये एक्टर, लिखा- बहुत ही मजबूत और जेनुइन इंसान हैं...

शोएब अख्तर ने ट्वीट किया हैः "यह देखकर बेहद दुख हो रहा है कि मेरे दोस्त सलमान खान को पांच साल की सजा हुई है. लेकिन कानून अपना काम करेगा और हमें भारत के कोर्ट के फैसले का सम्मान करना चाहिए. लेकिन फिर भी मुझे लगता है कि ये सजा काफी सख्त है, मेरी संवेदनाएं उनके परिवार और फैन्स के साथ हैं...मुझे भरोसा है कि वे जल्द ही बाहर आ जाएंगे."

Baaghi 2 के प्रोड्यूसर ने सलमान खान की वजह से उठाया ये कदम, पहुंचे जोधपुर

42 वर्षीय शोएब अख्तर ने लगभग 14 साल तक पाकिस्तान टीम के लिए क्रिकेट खेला है और वे क्रिकेट के इतिहास के सबसे तेज गेंदबाज के तौर पर पहचान रखते हैं. शोएब इंग्लैंड के खिलाफ 2003 के क्रिकेट विश्व कप में 161.3 किमी प्रति घंटे के रफ्तार से गेंद फेंकी थी, जो अब तक की सबसे तेज गेंद मानी जाती है. शोएब अख्तर क्रिकेट की दुनिया के पहले गेंदबाज थे जिन्होंने 100MPH की स्पीड को हासिल किया और ऐसा वे करियर में दो बार कर चुके हैं. लेकिन वे भी कई वजहों से विवादों में बने रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: सलमान की जमानत पर कल आएगा फैसला


 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...