सलमान खान से नहीं बर्दाश्त हुई दूसरों की तकलीफ, हंटर लेकर खुद को ही लगे मारने, देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो खुद को हंटर मारते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान से नहीं बर्दाश्त हुई दूसरों की तकलीफ, हंटर लेकर खुद को ही लगे मारने, देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • सलमान खान का वीडियो वायरल
  • सलमान खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • बार-बार देखा जा रहा उनका वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की शूटिंग में बिजी हैं. उनकी इस फिल्म से जुड़ी कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होती है, जिसमें ज्यादातर सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा साथ दिखाई देते हैं. हाल ही में दबंग 3 के सेट से जुड़ा एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इसमें भाईजान अपने आप को हंटर मारते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान (Salman Khan) को ऐसा करता देख कोई भी हैरान हो जाएगा, साथ ही लोगों के मन में इस चीज को लेकर कई सवाल भी उठेंगे. भाईजान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

सपना चौधरी ने घूंघट में स्टेज पर किया तूफानी डांस, Video ने उड़ाया गरदा

इस वीडियो को सलमान खान (Salman Khan) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में सलमान खान कुछ लोगों को अपने आप पर चाबुक चलाते देखते हैं. इसके बाद वह उनके हाथ से हंटर लेकर अपने आप को ही जोर-जोर से पीटने लगते हैं. पहले तो सलमान खान धीरे से चाबुक चलाते हैं. लेकिन बाद में वह इसकी रफ्तार तेज कर देते हैं. इस हैरान कर देने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सलमान खान ने लिखा, "दर्द को महसूस करने और साझा करने में खुशी होती है. लेकिन बच्चा पार्टी आप लोग इसको अपने आप पर बिल्कुल भी ट्राई मत करना."

कॉमेडियन भारती सिंह पति के साथ कर रही थीं डांस, तभी बाल खींचकर मारने लगी चांटे, Video हुआ वायरल

बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की शूटिंग में लगे हुए हैं. उनकी यह फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी. सलमान खान के साथ इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अरबाज खान, किच्चा सुदीप और माही गिल जैसे कलाकार नजर आएंगे. फिल्म को प्रभू देवा के निर्देशन में तैयार किया जा रहा है. इसके अलावा सलमान खान ने कुछ ही दिनों पहले ट्वीट कर यह ऐलान किया था कि वह ईद पर भी फैंस के लिए नई फिल्म लेकर आएंगे.  
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...