ईद पर सलमान खान ने फैन्स को दिया स्पेशल तोहफा, भाईजान का नया सॉन्ग 'Bhai Bhai' हुआ रिलीज

एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने हर बार की तरह इस बार भी अपने फैन्स को दी ईदी, एक्टर का नया गाना 'भाई भाई (Bhai Bhai Song)' हुआ रिलीज.

ईद पर सलमान खान ने फैन्स को दिया स्पेशल तोहफा, भाईजान का नया सॉन्ग 'Bhai Bhai' हुआ रिलीज

सलमान खान (Salman Khan) का ईद पर 'भाई भाई (Bhai Bhai)' सॉन्ग हुआ रिलीज

खास बातें

  • ईद पर सलमान खान ने फैन्स को दिया तोहफा
  • एक्टर का नया सॉन्ग 'भाई भाई' हुआ रिलीज
  • यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) हर बार ईद पर अपने फैन्स को ईदी देने के लिए जरूर आते हैं. लेकिन इस साल कोरोनावायरस महामारी (Coronavirus Pandemic) के कारण पूरी दुनिया पर संकट आया हुआ है और भारत में भी लगातार कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में देश में 31 मई तक लॉकडाउन जारी है. हालांकि, बॉलीवुड के भाईजान लॉकडाउन (Lockdown) के बीच भी अपने फैन्स को स्पेशल तोहफा देने के लिए आए. लेकिन इस बार एक्टर ने फिल्म के जरिए नहीं बल्कि गाने के जरिए फैन्स को ईदी दी. 

ईद (Eid 2020) पर सलमान खान  (Salman Khan) का नया सॉन्ग 'भाई भाई (Bhai Bhai Song)' रिलीज हुआ है. इस गाने को एक्टर ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को अब तक 39 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स को सलमान खान का यह नया सॉन्ग बहुत पसंद आ रहा है और लोग एक्टर के गाने की जमकर तारीफ कर रहे हैं. बता दें, लॉकडाउन के दौरान सलमान खान के दो गाने रिलीज हुए हैं. इनमें एक में सलमान जैकलीन फर्नांडिस के साथ 'तेरे बिना (Tere Bina Song)' सॉन्ग में नजर आए थे. 


इसके अलावा सलमान खान (Salman Khan) ने कोरोनावायरस पर 'प्यार करोना (Pyar Karona)' सॉन्ग रिलीज किया था. भाईजान के ये दोनों ही गाने लोगों को खूब पसंद आए थे. बता दें, एक्टर सलमान खान लॉकडाउन के बीच अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर वक्त बिता रहे हैं. ऐसे में एक्टर अकसर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो के जरिए फैन्स के साथ जुड़ते हैं. वहीं, सलमान खान लॉकडाउन से प्रभावित लोगों की भी काफी मदद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com