अच्छा! तो इस शख्स ने दिया है सलमान खान को 'भारत' का टाइटल

सलमान खान अपनी पिछली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ से चोट खाए हुए हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सकी थी और सलमान खान को जोर का झटका दे गई है.

अच्छा! तो इस शख्स ने दिया है सलमान खान को 'भारत' का टाइटल

साजिद नाडियाडवाला और सलमान खान

खास बातें

  • सलमान की अगली फिल्म है भारत
  • एक्शन फिल्में कर रहे हैं सलमान
  • ट्यूबलाइट नहीं दिखा पाई थी करिश्मा
नई दिल्ली:

सलमान खान अपनी पिछली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ से चोट खाए हुए हैं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सकी थी और सलमान खान को जोर का झटका दे गई है. इसलिए वे बहुत ही फूंक-फूंककर कदम रख रहे हैं. तभी तो उनकी अगली फिल्म का टाइटल देने में उनके प्रोड्यूसर दोस्त साजिद नाडियाडवाला ने अहम भूमिका निभाई है. 1997 में आई सुपरहिट फिल्म "जुड़वां" के लिए पहली बार दोनों एक साथ आए थे. इसके बाद दोनों ने कई फिल्मों में एकसाथ काम किया और दोनों की आखिरी फिल्म 2014 में आई "किक" थी.

यह भी पढ़ें :  Tiger Zinda Hai: हो जाइए तैयार, Swag से कुछ यूं स्‍वागत करेंगे सलमान खान और कैटरीना कैफ...

निर्माता अतुल अग्निहोत्री और सलमान खान अपनी अगली फिल्म "भारत" के शीर्षक की तलाश में थे, जो 2014 की दक्षिण कोरियाई फिल्म "ओड टू माय फादर" का ऑफिशल रीमेक है. संयोग से इस शीर्षक के मालिक साजिद थे और जब सलमान ने साजिद को फोन किया तो उन्होंने यह शीर्षक सलमान को दे दिया क्योंकि साजिद जानते थे यह फिल्म की स्क्रिप्ट के मुताबिक था. 

Video : मेरे सबसे अच्छे पड़ोसी मेरे माता-पिता हैं- सलमान खान

यह भी पढ़ें :  12 हफ्तों बाद सुप्रीम कोर्ट में होगी सलमान खान के केस की सुनवाई

Newsbeep

सूत्रों की मानें तो तो, "सलमान हमेशा से साजिद के करीबी रहे है. उनका यह रिश्ता सिर्फ व्यवसायिक तौर पर ही नहीं बल्कि असल जिंदगी में भी काफी गहरा है. यहां तक कि साजिद की पत्नी वारदा और उनके बच्चे भी सलमान के परिवार के काफी करीब हैं." साल 2000 में आई फिल्म "हर दिल जो प्यार करेगा" और 2004 में आई "मुझसे शादी करोगी" में साजिद और सलमान एक साथ काम कर चुके हैं. हाल ही में वरुण धवन "जुड़वां-2" में सलमान खान स्पेशल अपियरेंस में दिखे थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...