सलमान खान के लिए इमोशनल हुआ ये एक्टर, लिखा- बहुत ही मजबूत और जेनुइन इंसान हैं...

सलमान खान को काला हिरण मामले में पांच साल की सजा हो गई है और उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई कल तक के लिए टल गई है. बॉलीवुड के इस युवा एक्टर ने कुछ इस तरह उन्हें सपोर्ट किया है.

सलमान खान के लिए इमोशनल हुआ ये एक्टर, लिखा- बहुत ही मजबूत और जेनुइन इंसान हैं...

सलमान खान और वरुण धवन

खास बातें

  • सलमान खान को 1998 के केस में हुई सजा
  • जमानत याचिका पर आगे सुनवाई कल
  • बॉलीवुड से ऐसा आया रिएक्शन
नई दिल्ली:

सलमान खान को काला हिरण मामले में पांच साल की सजा हो गई है और उनकी जमानत याचिका पर सुनवाई कल तक के लिए टल गई है. इस तरह सलमान खान को एक रात और जेल में काटनी पड़ेगी. उधर, बॉलीवुड भी सलमान खान को लेकर अपनी तरह से रिएक्ट कर रहा है. अब बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने सलमान खान को लेकर इमोशनल ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने भारतीय न्यायपालिका में भरोसा जताया है और सलमान खान के परिवार के प्रति अपने दिल की बात कही है. वरुण धवन सलमान खान की हिट फिल्म 'जुड़वां' के रीमेक में नजर आ चुके हैं और यह फिल्म सुपरहिट रही थी.

 


Baaghi 2 के प्रोड्यूसर ने सलमान खान की वजह से उठाया ये कदम, पहुंचे जोधपुर

वरुण धवन ने ट्वीट किया हैः "मैं जानता हूं कि सलमान खान और उनके परिवार का न्यापालिका में पूरा सम्मान और भरोसा है. सलमान खान बहुत ही मजबूत और जेनुइन इंसान हैं. इसमें कोई दो राय नहीं कि वे इससे काफी मजबूत से उबरकर सामने आएंगे."

सलमान खान की जमानत पर फैसला अब शनिवार को, इस केस से जुड़ी अब तक की 20 बड़ी बातें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान को 1998 में दुर्लभ काले हिरणों के शिकार मामले में जोधपुर की कोर्ट ने पांच साल कैद की सजा सुनाई थी, जबकि चार अन्य सह आरोपियों को सभी आरोपों से बरी कर दिया गया था. बरी होने वालों में फिल्म स्टार सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्र और नीलम कोठारी थे. 20 साल से कानूनी लड़ाई लड़ रहे राजस्थान के विश्नोई समाज ने 'दबंग' को सलाखों के पीछे पहुंचाकर ही दम लिया. अब सलमान खान ने जमानत याचिका दायर कर रखी है, जिसपर कल भी सुनवाई होगी.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...