NDTV Khabar

Blackbuck Poaching Case: सलमान खान के जेल जाने पर नाखुश बॉलीवुड, जया बच्चन से राज बब्बर तक ने कही यह बात

बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में 10 हजार रुपए का जुर्माना सहित 5 साल की सजा सुनाई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Blackbuck Poaching Case: सलमान खान के जेल जाने पर नाखुश बॉलीवुड, जया बच्चन से राज बब्बर तक ने कही यह बात

सलमान खान की सजा पर जया बच्चन और राज बच्चन का रिएक्शन

खास बातें

  1. सलमान खान को 5 साल की सजा
  2. काला हिरण शिकार मामले में हुई सजा
  3. बॉलीवुड स्टार्स ने दिए रिएक्शन
नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान को जोधपुर कोर्ट ने काला हिरण शिकार मामले में 10 हजार रुपए का जुर्माना सहित 5 साल की सजा सुनाई है. इस फैसले के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स में जैसे सदमा लग गया हो, क्योंकि सलमान ने लगभग कई बड़े स्टार एक्टर के साथ काम किया है. कोर्ट के फैसले का सम्मान करते हुए सभी स्टार्स ने यह स्वीकार किया है, लेकिन सलमान खान के जेल जाने पर कई बड़ी हस्तियों ने अपने रिएक्शन दिए हैं. बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस व राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने भी इस मामले अपनी राय मीडिया के सामने रखी. 

जोधपुर जेल से आया सलमान खान का पहला VIDEO, कुछ ऐसे आए नजर

जया बच्चन ने कहा, ''मैं नाखुश हूं, उनके मानवीय कार्यों को देखते हुए उन्हें राहत मिलनी चाहिए.'' यह फैसला 19 साल बाद आया है. साल 1998 में फिल्म 'हम साथ-साथ हैं' की शूटिंग के दौरान यह वाकया हुआ था. इस फिल्म में एक्टर समीर सोनी भी थे. उन्होंने अपने रिएक्शन में कहा, ''हम लोग अपने खुश हैं, लेकिन सलमान खान के लिए निराश हैं. इस मामले में न्याय ठीक से नहीं दिया गया. मैं बेहद ही नाखुश हूं.'' वहीं कांग्रेस नेता राज बब्बर ने सलमान खान को लोगों की मदद करने वाला एक बेहतरीन इंसान बताया.
 
आसाराम वाली जेल मे रहेंगे सलमान खान, उनको धमकाने वाला गैंगस्टर भी है यहीं बंद

राज बब्बर ने कहा, ''सलमान एक ऐसा बेहतरीन इंसान है जो मजहब, जात-बिरादरी को देखे बिना लोगों की मदद के लिए हमेशा तैयार रहता है. उन्होंने इसे अपनी निजी राय बताते हुए कहा कि आने वाले कल में उसे न्याय मिलेगा. राज बब्बर ने कहा कि सलमान एक बहादुर शख्स है. उसकी जिंदगी में पहले भी ऐसे कई मौके आए हैं. पर वह इन सब को पार कर आगे निकला है.''

VIDEO: सलमान खान को सजा के बाद जोधपुर जेल ले जाया गया


टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement