Blackbuck Poaching Case: सलमान खान को हुई 5 साल की सजा, रानी मुखर्जी ने दिया ये रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का कहना है कि 'हैलो ब्रदर' के अपने सह-कलाकार सलमान खान के लिए उनका प्यार हमेशा बरकरार रहेगा.

Blackbuck Poaching Case: सलमान खान को हुई 5 साल की सजा, रानी मुखर्जी ने दिया ये रिएक्शन

रानी मुखर्जी (फाइल फोटो)

खास बातें

  • काला हिरण शिकार केस में सलमान दोषी
  • सलमान को हुई 5 साल की जेल
  • रानी मुखर्जी ने दिए रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी का कहना है कि 'हैलो ब्रदर' के अपने सह-कलाकार सलमान खान के लिए उनका प्यार हमेशा बरकरार रहेगा. जोधपुर की एक अदालत ने गुरुवार को सुपरस्टार सलमान खान से जुड़े वर्ष 1998 के काला हिरण शिकार मामले में अपना फैसला सुना दिया, जिसमें सलमान को दोषी करार देते हुए 5 साल की सजा सुनाई गई है. अदालत के फैसले से पहले इस बारे में पूछे जाने पर रानी ने मीडिया से कहा, "मैं हमेशा से कहती आई हूं कि मेरा प्यार हमेशा उनके साथ बना रहेगा."

इस मामले में सलमान के अलावा, 'हम साथ-साथ हैं' के उनके सह-कलाकारों सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और तब्बू पर भी फिल्म की शूटिंग के दौरान काले हिरण के शिकार का आरोप लगा था.

आखिर कौन हैं बिश्नोई समाज के लोग, सलमान खान के इस केस से इनका क्या है लेना-देना

रानी यहां बुधवार को यहां किडजेनिया का नया लोगो लॉन्च करने और 'कैमलिन-हिचकी' प्रतियोगिता के विजेताओं को सम्मानित करने के लिए उपस्थित हुईं थीं. किडजेनिया के साथ उनके संबंध के बारे में रानी ने कहा कि एक बच्चे के रूप में, उन्हें कभी भी ऐसी जगहों पर जाने का मौका नहीं मिला, लेकिन अब वह अपनी दो साल की बेटी अदीरा के साथ जाने के लिए उत्साहित हैं. अभिनेत्री ने फिल्म 'हिचकी' के साथ बॉलीवुड में वापसी की है, जिसे काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: सलमान को 5 साल की सजा और 10 हजार रुपये का जुर्माना

(इनपुट आईएएनएस से)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...