सलमान खान की राह पर निकल पड़े उनके बहनोई, आदिवासी परिवारों की यूं की मदद- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) भी उनकी राह पर निकल चुके हैं. उन्होंने लॉकडाउन के बीच आदिवासी परिवार को राशन बांटे- देखें Video

सलमान खान की राह पर निकल पड़े उनके बहनोई, आदिवासी परिवारों की यूं की मदद- देखें Video

अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान की राह पर निकल पड़े उनके बहनोई
  • आदिवासी परिवारों की यूं की मदद
  • अतुल अग्निहोत्री का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई और बॉलीवुड एक्टर, प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) ने लॉकडाउन के बीच 550 आदिवासी परिवार और दिहाड़ी मजदूरों की सहायता की है. उन्होंने दैनिक आपूर्ति की सारी चीजें अपने हाथों से उन्हें दीं. अतुल अग्निहोत्री के इस कदम की खूब सराहना हो रही है. गौरतलब है कि देश में लॉकडाउन लगा हुआ है और ऐसे में सबसे ज्यादा परेशान गरीब लोग हो रहे हैं. ऐसे में  अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) सहित कई बॉलीवुड कलाकार सामने आकर असहाय लोगों की मदद में जुटे हैं. पीएम मोदी ने भी बीते दिनों कोरोनावायरस से जंग के लिए देश के लोगों से राहत राशि डोनेट करने की अपील की थी.

Newsbeep

अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) के अलावा  सलमान खान (Salman Khan) ने भी अपने ऐलान के तहत दिहाड़ी मजदूरों के खातों में पैसे डालने शुरू कर दिया है. फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने इस बात की जानकारी दी है कि सलमान खान ने 16000 दिहाड़ी मजदूरों के एकाउंट में पैसे ट्रांसफर करना शुरू कर दिया है. बता दें कि अतुल अग्निहोत्री ने हिन्दी फिल्मों में करियर एक अभिनेता के रूप में शुरू किया था और बाद में दो फिल्मों का निर्देशन किया और एक अच्छे सफल फिल्म निर्माता भी बन गए. इन्हें सबसे अच्छी तरह इनकी फिल्म 'सर' के लिए जाना जाता है. ये इनके करियर का सबसे अच्छी फिल्म थी, जिसमें ये मुख्य भूमिका में नजर आए थे. बाद इनकी कुछ अच्छी फिल्मों में आतिश (1994) और क्रांतिवीर (1994) थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं कोरोनावायरस की बात करें तो बुधवार को संक्रमित लोगों की संख्या 5,194 हो गई और इस संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 149 पर पहुंच गया. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बताया कि कोविड-19 के ऐेसे मामले जिनमें इलाज चल रहा है उनकी संख्या 4,643 है, 401 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं और उन्हें छुट्टी दे दी गई है. एक मामले में मरीज दूसरे देश में चला गया, कुल मामलों में से 70 विदेशी नागरिक हैं. सुबह नौ बजे तक आए मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक मंगलवार से 25 लोगों की मौत हुई. इनमें से 16 लोगों की मौत महाराष्ट्र में तथा दिल्ली, पश्चिम बंगाल, हरियाणा और तमिलनाडु में दो-दो व्यक्ति की मौत और आंध्र प्रदेश में एक व्यक्ति की मौत हुई.