सलमान खान की को-स्टार मालदीव में पूल में एंजॉय करती आईं नजर, Video में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

डेजी शाह (Daisy Shah) का एक वीडियो भी फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह पूल में एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं.

सलमान खान की को-स्टार मालदीव में पूल में एंजॉय करती आईं नजर, Video में दिखा एक्ट्रेस का ग्लैमरस अंदाज

डेजी शाह (Daisy Shah) मालदीव में पूल में एंजॉय करती आईं नजर

खास बातें

  • मालदीव पहुंची सलमान खान की को-स्टार डेजी शाह
  • पूल में एंजॉय करती हुई आईं नजर
  • डेजी शाह का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्मों की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस डेजी शाह (Daisy Shah) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं. वह मालदीव में रहते हुए भी अपनी पोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. डेजी शाह का एक वीडियो भी फैंस का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह पूल में एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही हैं. डेजी शाह ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 29 हजार से बी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

डेजी शाह (Daisy Shah) बिकिनी में ग्लैमरस स्टाइल में दिखाई दे रही हैं, साथ ही वीडियो में एक्ट्रेस फुल एंजॉय करती हुई भी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "समुद्र की खुशबू लो और आसमान को महसूस करो. अपनी आत्मा को उड़ने दो..." सोशल मीडिया यूजर्स के वीडियो पर कमेंट देखकर कहा जा सकता है कि डेजी शाह का वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि इससे पहले भी डेजी शाह ने अपने वीडियो शेयर किये थे, जिसमें वह बीच पर एंजॉय करती हुई दिखाई दे रही थीं. मालदीव में एक्ट्रेस का ग्लैमरस स्टाइल खूब वायरल हो रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डेजी शाह (Daisy Shah) के करियर की बात करें तो उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म 'जय हो' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. 'जय हो' के बाद डेजी शाह 'हेट स्टोरी 3' फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए दिखाई दी थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने सलमान खान, अनिल कपूर, बॉबी देओल और जैकलीन फर्नांडीस के साथ फिल्म 'रेस 3' में भी अहम भूमिका अदा की थी. इन दिनों डेजी शाह फिल्मों से दूर रहते हुए भी अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं.