सलमान खान के फैंस को मिला ये बड़ा सरप्राइज, जानकर खुशी से झूम उठेंगे आप

सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए एक खुश खबरी आई है. दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) ईद 2020 पर भी फैंस से ईदी लेने के लिए आ रहे हैं.

सलमान खान के फैंस को मिला ये बड़ा सरप्राइज, जानकर खुशी से झूम उठेंगे आप

सलमान खान (Salman Khan) के फैंस को मिला यह बड़ा सरप्राइज

खास बातें

  • सलमान खान के फैंस को मिला बड़ा सरप्राइज
  • ईद पर भी रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म
  • प्रभु देवा के निर्देशन में तैयार होगी सलमान की अगली फिल्म
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए एक खुश खबरी आई है. दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) ईद 2020 पर भी फैंस से ईदी लेने के लिए आ रहे हैं. इस बात की सूचना खुद भाईजान ने संवाददाताओं से बातचीत के दौरान दी है. हालांकि, सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है, लेकिन यह फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) के डायरेक्टर प्रभु देवा के निर्देशन में तैयार की जाएगी. खास बात तो यह है कि 'बजरंगी भाईजान' में 'बजरंगी' बनने के बाद अब सलमान खान इस बार ईद पर 'राधे' बनकर पर्दे पर धमाल मचाएंगे. 

'पल पल दिल के पास' इस फिल्म को पछाड़कर बढ़ी आगे, कमाए इतने करोड़

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) के ट्वीट के मुताबिक सलमान खान (Salman Khan) प्रभूदेवा के साथ ईद पर फैंस से ईदी लेने आएंगे. इस फिल्म में उनका किरदार 'राधे' होगा. इस फिल्म को लेकर सलमान खान ने मीडिया से भी बातचीत की. इसमें उन्होंने बताया, "ईद पर फिल्म जरूर रिलीज होगी. पहले प्रभू देवा के साथ दबंग 3 20 दिसंबर को रिलीज होगी, इसके बाद एक और फिल्म ईद पर भी आएगी. लेकिन इस फिल्म का नाम 'राधे' नहीं होगा." बता दें कि प्रभू देवा के साथ फिल्म बनाने से पहले सलमान खान संजय लीला भंसाली की 'इंशाअल्लाह' के जरिए ईद पर धमाल मचाने वाले थे. लेकिन अपने एक ट्वीट के वजह से सलमान खान ने 'इंशाअल्लाह' को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट खत्म कर दी. 

अमिताभ बच्चन ने दिव्या से पूछा 'जीती हुई रकम का क्या करोगी?' जवाब सुन रह गए हक्के-बक्के

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां 'इंशाअल्लाह' (Inshallah) में आलिया भट्ट के साथ सलमान खान (Salman Khan) नजर आने वाले थे तो वहीं अब फिल्म में ऋतिक रोशन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान 'दबंग 3' के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा भी नजर आएंगी. इसके अलावा अनुमान लगाया जा रहा था कि सलमान खान 'किक 2' के जरिए भी ईद पर नजर आ सकते हैं, लेकिन साजिद नाडियाडवाला ने इस बात से साफ इंकार कर दिया. 

देखें Video-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com