NDTV Khabar

सलमान खान की 'दबंग 3' को मिला ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार का साथ, 'चुलबुल पांडे' से यूं जुड़ा कनेक्शन

सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3' (Dabangg 3) को ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का साथ मिल गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सलमान खान की 'दबंग 3' को मिला ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार का साथ, 'चुलबुल पांडे' से यूं जुड़ा कनेक्शन

सलमान खान (Salman Khan) 'दबंग 3' (Dabangg 3) से मचाएंगे धमाल

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) की 'दबंग 3' (Dabangg 3) को लेकर बहुत ही दिलचस्प खबर आ रही है. इस साल दिसंबर में सिनेमाघरों में सबके पसंदीदा चुलबुल पांडे तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. फिल्म की रिलीज़ से पहल सलमान खान 'दबंग 3'  के प्रति अधिकतम ध्यान आकर्षित करना चाहते है. अगले महीने यानी अक्टूबर में सुपरस्टार अपने प्रशंसकों को रॉबिन हुड पुलिस की दुनियां की एक झलक से रूबरू करवाएंगे. फिल्म का टीजर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroof) की एक्शन फ़िल्म 'वॉर' के साथ दिखाया जाएगा, तो वही फ़िल्म का ट्रेलर इस साल की दिवाली पर रिलीज़ होने वाली अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) के साथ प्रदर्शित किया जाएगा.

कपिल शर्मा ने यूपी-बिहार को लेकर किया सवाल, पंकज त्रिपाठी ने दिया ऐसा जवाब कि लोटपोट हो गए सभी- देखें Video


ट्रेड सूत्र का कहना है, "सलमान खान (Salman Khan) और निर्माता अरबाज़ खान ने सुपरस्टार के प्रशंसकों के लिए एक डबल ट्रीट की योजना बनाई है. फ़िल्म के 90-सेकंड के टीज़र को "वॉर" (War) के साथ दिखाया जाएगा, जिसके कुछ घंटों बाद इसे 1 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर रिलीज किया जाएगा. वहीं, 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की "हाउसफुल 4" के साथ तीन मिनट का ट्रेलर प्रदर्शित किया जाएगा. सलमान ने व्यक्तिगत रूप से इन फिल्मों को चुना है, यह जानते हुए कि छुट्टी के अवसर पर रिलीज होने वाली इन फिल्मों को देखने के लिए प्रशंसकों का हुजूम सिनेमाघरों का रुख करेगा और यह बदले में, "दबंग 3" के प्रति दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेगा."

Prasthanam Box Office Collection Day 1: संजय दत्त की 'प्रस्थानम' ने 'पल-पल दिल के पास' को छोड़ा पीछे, पहले दिन कर डाली इतनी कमाई

 

जबकि पहले प्रोमो में चुलबुल पांडे के दो अवतार को प्रदर्शित करने की उम्मीद की गई है जिसमें एक उनका वर्तमान लुक होगा और दूसरा 20 वर्ष की उम्र का, यानी उत्पीड़ितों के लिए एक अपरंपरागत मसीहा बनने से पहले वाला अवतार. इसमें फिल्म के विरोधी किच्छा सुदीप नज़र नहीं आएंगे। वही, सूत्रों की माने तो,"फ़िल्म के ट्रेलर में कन्नड़ स्टार और साथ ही महेश मांजरेकर की बेटी साईं को भी इंट्रोड्यूस किया जाएगा. ”

KBC 11: रामायण को लेकर पूछे गए सवाल पर सोनाक्षी सिन्हा ने दिया यह जवाब, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं ट्रोल

"दबंग 3" (Dabangg 3) सलमान खान (Salman Khan) की पहली फिल्म होगी जिसे कई भाषाओं में डब और रिलीज़ किया जाएगा, साथ ही सलमान खान और प्रभु देवा का रीयूनियन भी देखने मिलेगा जिन्होंने सलमान खान की मशहूर एक्शन फ़िल्म 'वांटेड' में साथ काम किया था. यह फ़िल्म सलमान खान प्रोडक्शंस के तहत बनाई जा रही है और इसमें सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) फिर से सलमान खान और निखिल द्विवेदी के साथ एक प्रमुख भूमिका में दिखाई देंगी.

VIDEO: The Zoya Factor Movie Review: जानें कैसी है Sonam Kapoor और Dulquer Salmaan की फिल्म 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

टिप्पणियां



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement