सलमान खान ने पंजाबी गानों पर किया ताबड़तोड़ डांस, वायरल हुआ Video

सलमान खान (Salman Khan) का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) अपने दोस्तों के साथ मिलकर ताबडतोड़ डांस कर रहे हैं.

सलमान खान ने पंजाबी गानों पर किया ताबड़तोड़ डांस, वायरल हुआ Video

सलमान खान (Salman Khan) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान के डांस वीडियो ने मचाई धूम
  • पंजाबी गानों पर किया ताबड़तोड़ डांस
  • सलमान खान के साथ बॉबी देओल भी आए नजर
नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस डांस वीडियो में बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान (Salman Khan) अपने दोस्तों के साथ मिलकर ताबडतोड़ डांस कर रहे हैं. सलमान खान इस वीडियो में पंजाबी सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रहे हैं, और दोस्तों के साथ मिलकर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. सलमान खान (Salman Khan) का ये वीडियो सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान का है, जिसमें वे बॉबी देओल (Bobby Deol) और कई पंजाबी गायकों के साथ हैं. इस वीडियो में सलमान खान का डांस बहुत ही कमाल का है. 

सारा अली खान के पीछे खड़े इस लंबे शख्स की खुली पोल, फोटोग्राफर ने अपनाई ये ट्रिक- देखें Video

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@salmankhanplanet) on

 

सलमान खान (Salman Khan) इस डांस वीडियो में पंजाबी सिंगर्स के साथ हैं, और सलमान को पूरी मस्ती के मूड में देखा जा सकता है. सलमान खान का डांस करने का अंदाज हमेशा की तरह है, और वह पूरी मस्ती में नजर आ रहे हैं. सलमान खान सेलेब्रिटी क्रिकेट लीग के दौरान अकसर सेलेब्रिटीज के साथ दिखते हैं. वैसे भी बॉबी देओल उनके अच्छे दोस्त हैं, और इस वीडियो में भी बॉबी देओल (Bobby Deol) नजर आ रहे हैं, भाईजान के साथ ठुमक रहे हैं. 

अभिनंदन की भारत वापसी पर बॉलीवुड हुआ न्योछावर, बोले- आपकी वीरता सर आंखों पर!

 

 

सलमान खान (Salman Khan) की अगली फिल्म 'भारत (Bharat)' है जिसमें वे कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ नजर आएंगे. सलमान खान की भारत का टीजर रिलीज हो चुका है, और इसे खूब पसंद भी किया गया है. इस ट्रेलर में सलमान खान कई तरह के अंदाज में दिखे थे. सलमान खान और कैटरीना कैफ की 'भारत' को अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म को इस साल ईद पर रिलीज किया जाएगा.  वैसे भी भाईजान ईद के मौके के चैंपियन हैं, और जब भी फिल्म रिलीज करते हैं जोर का चौका लगाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...