गणपति बप्पा की भक्ति में इस तरह झूमते नजर आए सलमान खान, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) भी गणेश चतुर्थी के मौके पर बप्पा की भक्ति में झूमते नजर आए, जिसका डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

गणपति बप्पा की भक्ति में इस तरह झूमते नजर आए सलमान खान, वीडियो हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • गणपति बप्पा के आगमन पर झूमकर नाचे सलमान
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

देशभर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) की शुरुआत हो चुकी है. चाहे बॉलीवुड सितारे हों या आम लोग, हर कोई बप्पा की भक्ति में लीन नजर आ रहा है. हाल ही में बॉलीवुड के 'सुल्तान' सलमान खान (Salman Khan) भी गणपति बप्पा के जन्मोत्सव पर मस्ती में झूमते नजर आए. गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi 2019) के मौके पर भगवान की भक्ति में लीन सलमान खान के डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में सलमान ढोल की धुन पर नाच रहे हैं और बप्पा का स्वागत कर रहे हैं.

Mission Mangal Box Office Collection Day 20: बॉक्स ऑफिस पर फिर चला 'मिशन मंगल' का जादू, कमाए इतने करोड़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. सलमान खान (Salman Khan) का ये डांस वीडियो लोगों को खूब लुभा रहा है. बता दें बॉलीवुड में इस बार सलमान खान (Salman Khan) से लेकर नील नितिन मुकेश, रितेश देशमुख और संजय दत्त जैसे लगभग सभी सितारे गणपति बप्पा को अपने घर में लेकर आए हैं और बड़े ही धूमधाम से उनकी सेवा कर रहे हैं.

खेसारी लाल यादव के इस भोजपुरी सॉन्ग ने मचाया तहलका, 2 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल एक्टर सलमान खान अपनी अपकमिंग मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दबंग 3 (Dabangg 3)' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म को प्रभुदेवा डायरेक्ट कर रहे हैं. सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान स्टारर ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होनी है. इस फिल्म में साउथ के स्टार किच्चा सुदीप (Kichcha Sudeep) विलेन की भूमिका निभाएंगे. इसके अलावा अब देखना यह है कि सलमान खान ईद पर किस फिल्म के जरिए फैंस से ईदी लेने आते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...