सलमान खान ने 'प्रेम रतन धन पायो' पर कॉमेडियन भारती सिंह संग किया डांस, देखें वायरल Video

सलमान खान (Salman Khan) और भारती सिंह (Bharti Singh) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सलमान खान ने 'प्रेम रतन धन पायो' पर कॉमेडियन भारती सिंह संग किया डांस, देखें वायरल Video

सलमान खान (Salman Khan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों कोरोनावायरस के कारण अपने फार्म हाउस पर समय बिता रहे हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर उनका धमाल जारी है. बॉलीवुड के दबंग के नाम से मशहूर सलमान खान (Salman Khan) के पुराने वीडियो इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो फिर सामने आया है, जिसमें सलमान खान अपने हिट सॉन्ग 'प्रेम रतन धन पायो' (Prem Ratan Dhan Payo) पर डांस कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) की एंट्री होती है और वो सभी को हैरत में डाल देती हैं.

सलमान खान (Salman Khan) के डांस शुरू करने के तुरंत बाद भारती सिंह (Bharti Singh) दौड़ कर आती हैं और सलमान के साथ डांस करने लग जाती हैं. अब तक आपने भारती सिंह को कॉमेडी करते ही देखा होगा, लेकिन इस वीडियो को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो कितनी अच्छी डांसर भी हैं. वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि परफॉर्मेंस के बीच में ही वो कॉमेडी करने लग जाती हैं और ये देख सलमान खान भी हंस पड़ते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान (Salman Khan) के इस वीडियो फैन पेज से इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. लोगों को यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है. बता दें कि सलमान खान जल्द ही फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' (Radhe: Your Most Wanted Hero) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. यूं तो फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टल गई है. इसके साथ ही खबर आ रही है कि राधे फिल्म दिवाली पर रिलीज हो सकती है.