कैटरीना के साथ 'शीला की जवानी' पर सलमान ने किया ऐसा डांस, Video देख फैंस बोले- नोरा से भी बढ़िया है...

सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों 'शीला की जवानी' (Sheila Ki Jawani) गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

कैटरीना के साथ 'शीला की जवानी' पर सलमान ने किया ऐसा डांस, Video देख फैंस बोले- नोरा से भी बढ़िया है...

सलमान खान (Salman Khan) ने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ किया 'शीला की जवानी' पर धमाकेदार डांस

खास बातें

  • कैटरीना कैफ ने सलमान खान के साथ किया शीला की जवानी पर डांस
  • सलमान खान का देख फैंस ने कहा कि ये तो नोरा से भी बढ़िया है
  • सलमान खान और कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक साथ कई फिल्मों में नजर आए हैं. इतना ही नहीं, सलमान खान और कैटरीना कैफ की केमिस्ट्री भी लोगों ने काफी पसंद की है. इससे इतर हाल ही में सलमान खान और कैटरीना कैफ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों 'शीला की जवानी' गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं. कैटरीना और सलमान खान के इस डांस को देखकर कोरियोग्राफर गीता कपूर और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाती हैं. सलमान खान का यह वीडियो कैटरीना कैफ के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. 

???????? @katrinakaif @kaybykatrina

A post shared by ~ZOYA~ (@beingkatrinaa) on

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) के इस डांस को अब तक 91 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि कैटरीना कैफ शीला की जवानी सॉन्ग पर डांस शुरू करती हैं. उनके साथ-साथ सलमान खान, गीता कपूर और शिल्पा शेट्टी भी डांस शुरू कर देते हैं. लेकिन सलमान खान का डांस देखकर शिल्पा शेट्टी और गीता कपूर हंस-हंसकर लोटपोट हो जाती हैं. वहीं, फिल्म निर्माता अनुराग बसु भी सलमान खान के इस डांस को खूब पसंद करते हैं. शीला की जवानी सॉन्ग पर कैटरीना और सलमान खान का डांस और उनका अंदाज देखने लायक था. वहीं, एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "भाई तो नोरा फतेही से भी मस्त करते हैं."

pdja1uao
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) के इस डांस को लेकर फैंस भी उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं. वीडियो में सलमान खान भी पूरी मस्ती के साथ डांस करते हैं. बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ आखिरी बार फिल्म भारत में साथ नजर आए थे. दोनों की जोड़ी को फिल्म में खूब पसंद भी किया गया था. इससे इतर सलमान खान जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक्टर के साथ दिशा पटानी और रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वहीं, कैटरीना कैफ जल्द ही फिल्म सूर्यवंशी में नजर आने वाली हैं. फिल्म में एक्ट्रेस अक्षय कुमार के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी.