Salman Khan अपनी मम्मी संग अंग्रेजी गाने पर डांस करते आए नजर, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) और सलमा खान (Salma Khan) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी मां के साथ डांस कर रहे हैं.

Salman Khan अपनी मम्मी संग अंग्रेजी गाने पर डांस करते आए नजर, थ्रोबैक Video हुआ वायरल

सलमान खान (Salman Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सलमान खान का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्टर मां के साथ डांस करते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. फिलहाल सलमान खान अपनी फिल्म 'अंतिम' की शूटिंग कर रहे हैं. अब हाल ही में सलमान खान(Salman Khan Video) का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में सलमान खान अपनी मां सलमा खान (Salma Khan) के साथ सालसा डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में मां-बेटे का प्यार देखा जा सकता है. इस वीडियो में सलमान खान अपनी मां को गले से लगाकर डांस कर रहे हैं. 


सलमान खान (Salman Khan) और सलमा खान (Salma Khan) के इस वीडियो को वूम्प्ला के इंस्टाग्राम एकाउंट द्वारा शेयर किया गया है. एक्टर के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं,एक्टर की फिल्म की बात करें, तो मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान फिल्म 'अंतिम' में एक सिख व्यक्ति का किरदार अदा करेंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सलमान खान (Salman Khan) की इस फिल्म को महेश मांजरेकर डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म में जहां आयुष शर्मा एक गैंग्स्टर का किरदार निभाएंगे तो वहीं सलमान खान कॉप की भूमिका में नजर आएंगे. सलमान खान इन दिनों वह बिग बॉस 14 को भी होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. बिग बॉस 14 में भी होस्टिंग के दौरान सलमान खान का स्टाइल और अंदाज वाकई देखने लायक होता है. सलमान खान की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. सलमान खान इसके अलावा कभी ईद कभी दिवाली में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे.