Salman Khan ने कहां से खोजा था 'दबंग' का हुक स्टेप, हो गया खुलासा...

सलमान खान (Salman Khan) का दबंग वाला हुक स्टेप काफी पॉपुलर हैं. उनके इस स्टेप्स का खुलास हो गया है कि उन्होंने इसे कहां से सीखा था.

Salman Khan ने कहां से खोजा था 'दबंग' का हुक स्टेप, हो गया खुलासा...

सलमान खान (Salman Khan)

नई दिल्ली:

सलमान खान (Salman Khan) का दबंग वाला हुक स्टेप काफी पॉपुलर हैं. उनके इस स्टाइल को लोग खूब कॉपी करते हैं. अब उनके इस डांस स्टेप का खुलासा हुआ है कि उन्होंने इसे कहां से खोजा था. हाल ही में इंडियन प्रो म्यूजिक लीग के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग के दौरान इन सभी सेलिब्रिटीज ने मंच पर कुछ जोरदार परफॉर्मेंस देकर सभी को चैंका दिया. हालांकि, सलमान खान (Salman Khan) की परफॉर्मेंस देखकर सभी के होश उड़ गए. इस सुपरस्टार ने अपने गानों की मेडली पर एक जोरदार परफॉर्मेंस देकर मंच पर धूम मचाने दी और इसके बाद, उन्होंने अपने दोस्तों के बारे में एक दिलचस्प राज भी खोला, जो इस शो का हिस्सा हैं. हालांकि उनके दोस्त भी पीछे नहीं रहे. जब मिका सिंह ने कुछ किस्से सुनाकर यह बताया कि सलमान कैसे सबसे बड़े शरारती हैं, तब साजिद खान ने भी एक राज खोलते हुए बताया कि इस सुपरस्टार ने अपने एक रिश्तेदार की शादी में एक अंकल से फिल्म 'दबंग' (Dabangg) का हुक स्टेप चुराया था. 

आसिम रियाज संग सेल्फी लेने के लिए उमड़ी भीड़, एक्टर ने गाड़ी से निकल यूं किया रिएक्ट- देखें Video

दिल्ली जैमर्स के कैप्टन साजिद खान ने बताया, "सलमान खान (Salman Khan) मैं और कुछ दोस्त एक रिश्तेदार की शादी में गए थे, जहां हम पहली बार एक साथ बाराती बनकर पहुंचे थे. वहां हम लोग बारात के साथ सड़क पर डांस कर रहे थे. उस समय वहां बहुत भीड़ जमा हो गई थी, इसलिए माथुर अंकल ने उन्हें हटाने के लिए एक स्टेप करना शुरू कर दिया, जिसमें वो अपनी कलाइयों को मोड़ रहे थे. इसके बाद हमने एक मामाजी को देखा और उनका भी एक स्टेप था, जिसे वो हमेशा अपने बेल्ट के साथ करते थे. सलमान भाई ने तुरंत उनसे कहा, "मामा जी आपका स्टेप तो गया." उन्होंने इन दोनों आइडिया को मिलाया और दबंग का फेमस हुक स्टेप बना लिया. उधर मामा जी आज तक कहते रहते हैं कि सलमान ने उनका स्टेप चुरा लिया.

पंजाब में कांग्रेस की जीत, बीजेपी का हुआ सूपड़ा साफ तो Urmila Matondkar बोलीं- जनादेश एकदम साफ है...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इंडियन प्रो म्यूजिक लीग (Indian Pro Music Leauge) का ग्रैंड प्रीमियर 26 फरवरी को जीटीवी पर होगा. इस अनोखी म्यूजिक लीग में भारत के अलग-अलग क्षेत्रों की 6 टीमें एक म्यूजिकल चैंपियनशिप में मुकाबला करती नजर आएंगी. इनमें से हर टीम को बॉलीवुड एवं स्पोर्ट्स जगत की जानी-मानी सेलिब्रिटीज सपोर्ट करेंगी. इसमें कप्तानों के रूप में टॉप प्लेबैक सिंगर्स होंगे. इनके अलावा हर टीम में एक रियलिटी शो स्टार और एक नई आवाज भी शामिल की जाएगी. इन 6 जोनल टीमों की कप्तानी करने के लिए मिका सिंह, कैलाश खेर, साजिद खान, शान, अंकित तिवारी, जावेद अली, असीस कौर, भूमि त्रिवेदी, आकृति कक्कर, पायल देव, नेहा भसीन और शिल्पा राव को चुना गया है.