सलमान खान ने जरूरतमंदों में बांटा राशन, जैकलीन और यूलिया भी मदद करती आईं नजर- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ट्रक से खाने का सामान उतरवाकर लोगों में बांटते नजर आ रहे हैं. इस काम में सलमान खान का साथ उनके परिवार वाले भी बखूबी देते दिखाई दे रहे हैं.

सलमान खान ने जरूरतमंदों में बांटा राशन, जैकलीन और यूलिया भी मदद करती आईं नजर- देखें Video

सलमान खान (Salman Khan) ने गरीबों में बांटा राशन

खास बातें

  • सलमान खान ने फार्म हाउस पर रहकर की गरीबों की मदद
  • ट्रक से राशन उतरवाकर बांटते आए नजर
  • जैकलीन फर्नांडीस और यूलिया वंतुर भी सलमान के साथ आईं नजर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों लॉकडाउन के कारण अपने फार्म हाउस पर फंसे हुए हैं. लेकिन फार्म हाउस पर रहने के बाद भी सलमान खान लोगों की मदद करने का मौका नहीं छोड़ रहे हैं. दरअसल, सलमान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह ट्रक से खाने का सामान उतरवाकर लोगों में बांटते नजर आ रहे हैं. इस काम में सलमान खान का साथ उनके परिवार वाले भी बखूबी देते दिखाई दे रहे हैं. खास बात तो यह है कि वीडियो में सलमान के साथ यूलिया वंतुर (Iulia Vanturr) और जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) भी साथ नजर आ रही हैं. 

सलमान खान (Salman Khan) अपने वीडियो में परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मिलकर ट्रक से खाने का सामान वहां मौजूद बैलगाड़ी, ट्रॉली और ट्रैक्टर में भरवाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सलमान खान के साथ बाकी लोग चेन बनाकर सामान को वाहनों तक पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं. इस वीडियो को खुद सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जो सबका खूब ध्यान खींच रहा है. सलमान खान के इस वीडियो को अब तक 9 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे शेयर करते हुए भाईजान ने लिखा, "आप सभी के योगदान का धन्यवाद, सभी का धन्यवाद."

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान (Salman Khan) किसी की मदद के लिए आगे आए हैं. उन्होंने इससे पहले 25,000 मजदूरों की मदद की, साथ ही कई लोगों के घर खाद्य सामग्री के साथ-साथ जरूरी सामान भी पहुंचाए. वहीं, एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान खान के साथ रणदीप हुड्डा और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. यूं तो फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी. लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट टाली जा सकती है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com