सलमान खान ने मुंबई पुलिस को दान किए एक लाख हैंड सेनिटाइजर, तो सीएम उद्धव ठाकरे ने यूं किया रिएक्ट...

फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दरियादिली के लिए मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने इस बार मुंबई पुलिस की मदद की. दरअसल, एक्टर ने मुंबई पुलिस को 1 लाख हैंड सेनिटाइजर मुहैया कराए हैं.

सलमान खान ने मुंबई पुलिस को दान किए एक लाख हैंड सेनिटाइजर, तो सीएम उद्धव ठाकरे ने यूं किया रिएक्ट...

सलमान खान (Salman Khan) को उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने दिया धन्यवाद

खास बातें

  • सलमैान खान ने फिर दिखाई दरियादिली
  • एक्टर ने मुंबई पुलिस को मुहैया कराए एक लाख हैंड सेनिटाइजर
  • उद्धव ठाकरे ने ट्वीट कर किया धन्यवाद
नई दिल्ली:

देश में लॉकडाउन (Lockdown 4.0) का चौथा चरण चल रहा है, ऐसे में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. फिल्म इंडस्ट्री में अपनी दरियादिली के लिए मशहूर एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने इस बार मुंबई पुलिस की मदद की. दरअसल, एक्टर ने मुंबई पुलिस को 1 लाख हैंड सेनिटाइजर मुहैया कराए. एक्टर के इस कार्य की सराहना खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने की. 

सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने सलमान खान (Salman Khan) का धन्यवाद देते हुए एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा, "धन्यवाद सलमान खान हमारी मुंबई पुलिस को एक लाख हैंड सेनिटाइजर मुहैया करवाने के लिए." उद्धव ठाकरे के इस ट्वीट पर सलमान खान ने रिएक्ट किया. उन्होंने सीएम के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा धन्यवाद कहा. उद्धव ठाकरे के इस ट्वीट पर लोग भी खूब अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, वहीं, सभी लोग सलमान खान के इस कदम की काफी सराहना कर रहे हैं. 


बता दें, यह पहली बार नहीं है जब सलमान खान (Salman Khan) जनता की मदद कर रहे हैं. इससे पहले भी एक्टर लगातार हजारों लोगों को खाना मुहैया करा रहे हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान उनका फूड ट्रक 'बींग हंग्री' लगातार मुबंई में जरूरतमंदों को राशन बांट रहा है. वहीं, ईद के दौरान एक्टर ने खुद हजारों लोगों को खाना भेजा. ईद के मौके पर एक्टर का 'भाई-भाई (Bhai Bhai Song)' सॉन्ग भी रिलीज हुआ था. जिसके जरिए सलमान खान ने फैन्स को इस साल की ईद का तोहफा दिया था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com